1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. deogarh
  5. minor sexual assault at relatives house wedding ceremony case went to panchayat brothers of accused beat up victim family srn

Jharkhand Crime News : रिश्तेदार के घर शादी समारोह में आयी नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, मामला पंचायत में गया तो आरोपियों के भाईयों ने पीड़ित परिवार के साथ की मारपीट

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
देवघर में रिश्तेदार के घर शादी समारोह में आयी नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म
देवघर में रिश्तेदार के घर शादी समारोह में आयी नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म
Prabhat Khabar

Jharkhand News, Deoghar News, Deoghar Jharkhand Crime news देवघर : कुंडा थाना क्षेत्र में अपने रिश्तेदार के घर शादी समारोह में शामिल होने आयी दुमका जिले की एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना हुई है. यह घटना दो दिन पूर्व की बतायी जा रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मामला सामने आने के बाद परिजनों पर दबाव बनाकर ग्रामीणों ने पहले पंचायती कर मामले को सलटाने की कोशिश की. पंचों की मौजूदगी में पीड़िता ने आरोपियों की पहचान भी कर ली.

इसके बाद पंचायती में शामिल लोगों में से एक-दो ने एक आरोपी को लप्पड़-थप्पड़ भी किया. इसके बाद आरोपी के भाइयों ने आकर पीड़ित परिवार सहित पंचों के साथ मारपीट कर दी. सूत्रों पर भरोसा करें, तो पंचायती सोमवार रात व मंगलवार सुबह तक पूरा करने का प्रयास किया गया, लेकिन बात नहीं बनी तो मंगलवार दोपहर में पीड़िता को साथ लेकर परिजन मामले की शिकायत करने कुंडा थाना पहुंचे. इसके बाद मामले से वरीय पदाधिकारियों को अवगत कराया गया.

वहीं वरीय पदाधिकारी के निर्देश पर नगर अंचल इंस्पेक्टर कुमुद सिन्हा व महिला थाना प्रभारी सुमन कुमारी पीड़िता से पूछताछ करने कुंडा थाना पहुंची. करीब दो घंटे तक पीड़िता से पूछताछ कर दोनों महिला अधिकारियों ने बयान भी रिकॉर्ड किया. इसके बाद कुंडा थाना प्रभारी अजय कुमार के साथ दोनों महिला अधिकारी घटनास्थल का जायजा लेने भी गयी. समाचार लिखे जाने तक मामले की प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है.

सूत्रों के मुताबिक घटना के पूर्व नाबालिग पीड़िता मोबाइल पर गेम खेल रही थी. उसी दौरान अकेली देख आरोपियों ने उसकी मोबाइल छीनकर फेंक दी, फिर उसे बगल की झाड़ी की तरफ ले जाकर गलत किया. घटना में एक शादीशुदा युवक व एक किशोर की संलिप्तता बतायी जा रही है. देवघर में रिश्तेदार के घर शादी समारोह में आयी नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म तथा Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

  • पंचायती में मामला सलटाने की हुई कोशिश, एक शादीशुदा व एक किशोर है आरोपी

  • पंचायती के दौरान ही एक आरोपी की परिजनों ने कर दी मारपीट

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें