1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. deogarh
  5. in the name of getting employment cheating millions in jashidih at deoghar read the whole matter smj

नौकरी दिलाने के नाम पर देवघर के जसीडीह में लाखों की ठगी, पढ़ें पूरा मामला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : नौकरी दिलाने के नाम पर 5 लाख की ठगी. मामला हुआ दर्ज.
Jharkhand News : नौकरी दिलाने के नाम पर 5 लाख की ठगी. मामला हुआ दर्ज.
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Jharkhand Crime News, Deoghar News, जसीडीह (देवघर न्यूज) : देवघर जिला अंतर्गत जसीडीह थाना क्षेत्र के पड़रिया गांव में एक युवक को नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी हुई है. इस मामले को लेकर पीड़ित युवक मनोज प्रसाद यादव ने मामला दर्ज कराया है.

देवघर के जसीडीह थाना क्षेत्र के पड़रिया गांव निवासी मनोज प्रसाद यादव को विधानसभा में नौकरी दिलाने के नाम पर 5 लाख रुपये की ठगी कर ली. पीड़ित मनोज ने ठगी करनेका आरोप मधुपुर थाना क्षेत्र के टिटहिया बांक गांव निवासी विनोद प्रसाद यादव पर लगाया है. इधर, रुपये देने के बावजूद जब नौकरी नहीं मिला, तो विनोद से पैसे की मांग मनोज ने की. इस पर विनोद ने गाली- गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी भी दी थी. इस पर पीड़ित मनोज ने विनोद के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

क्या है मामला

एक साल पहले जसीडीह थाना क्षेत्र के पड़रिया गांव निवासी मनोज प्रसाद यादव के घर मधुपुर थाना क्षेत्र के टिटहिया बांक गांव निवासी विनोद प्रसाद यादव पहुंचा था. इस दौरान विनोद ने मनोज यादव को विधानसभा में नौकरी दिलाने का लालच दिया. इसके एवज में 5 लाख रुपये की मांग की थी. उसके झांसा में आकर मनोज ने दो किस्तों में 5 लाख रुपये दिये. पहले किस्त में नकद 3,15,000 रुपये और दूसरी किस्त में 1,85,000 रुपये का चेक दिया था. साथ ही पीड़ित से उसके सारा प्रमाण पत्र ले लिया था.

वहीं, अबतक युवक को नौकरी नहीं मिली. इसके बाद नौकरी नहीं लगाने पर मनोज ने पैसे की मांग की, तो उक्त व्यक्ति ने गाली-गलौज करते हुए जान मारने की धमकी देने लगा. इसके बाद पीड़ित ने बैंक में आवेदन देकर चेक को रोक दिया. घटना को लेकर पीड़िता ने थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है. पुलिस मामला दर्ज कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें