1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. deogarh
  5. cyber criminals arrested even before going to barat decorated their car for the groom smj

बारात जाने से पहले ही साइबर क्रिमिनल की हुई गिरफ्तारी, दूल्हे के लिए सजा कर रखी थी अपनी कार

देवघर के सारठ क्षेत्र में पुलिस ने एक साइबर क्रिमिनल को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी अपनी कार को सजाकर बारात जाने की तैयारी में था. वहीं, शराब के नशे में भी धुत था. आरोपी संजय साइबर ठगी के मामले में कई बार जेल जा चुका है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: बारात ले जाने के लिए साइबर क्रिमिनल ने अपनी कार को सजा रखी थी. पुलिस ने किया जब्त.
Jharkhand news: बारात ले जाने के लिए साइबर क्रिमिनल ने अपनी कार को सजा रखी थी. पुलिस ने किया जब्त.
प्रभात खबर.

Jharkhand Cyber Crime News: देवघर जिला अंतर्गत सारठ क्षेत्र में पुलिस ने छापामारी कर नया खरना गांव निवासी साइबर क्रिमिनल संजय महरा को गिरफ्तार किया गया. साइबर क्रिमिनल संजय अपनी कार को सजाकर गजियाडीह गांव से एक लड़के की बारात ले जाने की तैयारी में था. इसी बीच सारठ थाने की पुलिस ने उसे दबोच लिया. यह कार्रवाई सारठ थाना प्रभारी रवींद्र कुमार सिंह के नेतृत्व में हुई.

नशे में धुत था साइबर क्रिमिनल

पुलिस के अनुसार, जिस वक्त साइबर क्रिमिनल को गिरफ्तार किया गया, उस वक्त आरोपी संजय शराब के नशे में धुत था. गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उसके कार को भी जब्त कर लिया है. बताया गया कि आरोपी संजय साइबर ठगी के मामले में कई बार जेल जा चुका है.

साइबर ठगी में संलिप्त युवाओं के पास अकूत संपत्ति

मालूम हो कि सारठ थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवों में साइबर क्रिमिनल्स ने ठगी के पैसे से अकूत संपत्ति हासिल कर ली है. कई युवा जिनके पास ना तो कोई नौकरी है और ना ही कोई बड़ा व्यापार. इसके बावजूद वो लक्जरी कार और महंगी गाड़ियों के मालिक हैं. धड़ल्ले से दिनदहाड़े सड़कों पर घूमते नजर आते हैं. लाेगों की गाढ़ी कमाई ठगकर ये ऐश कर रहे हैं.

बाइक चोरी करते युवक को आरपीएफ ने दबोचा

वहीं, दूसरी ओर मधुपुर रेलवे स्टेशन के वाहन पार्किंग क्षेत्र से बाइक चोरी कर भाग रहे रजाउल अंसारी को लोगों के सहयोग से आरपीएफ ने पकड़ा. राजउल गिरिडीह जिले के गांडेय थाना क्षेत्र स्थित फुलजोरी गांव का रहने वाला है. बताया गया कि डंगालापाड़ा के चिंटू यादव अपनी बाइक मधुपुर रेलवे स्टेशन के वाहन पार्किंग एरिया में खड़ी कर मुख्य द्वार के सामने की दुकान में चाय पी रहा था. इसी दौरान एक युवक उसकी बाइक को मास्टर चाबी से चालू कर भागने लगा. इसी बीच आसपास के लोगों की नजर उस युवक पर पड़ी और हंगामा करने लगे. हंगामा को सुन ड्यूटी में तैनात आरपीएफ और रेलयात्रियों ने उसे खदेड़कर पकड़ लिया.

Posted By: Samir Ranjan.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें