26.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

राहुल गांधी के आगमन पर बाबा मंदिर में हुई हरकत में भाजपा शामिल : कांग्रेस

जिलाध्यक्ष ने विधानसभा में चंपई सोरेन सरकार द्वारा विश्वास मत हासिल करने पर बधाई देते हुए कहा कि गठबंधन के विधायकों की एकता ने भाजपा की सारी साजिशों को नाकाम कर दिया.

देवघर : जिला कांग्रेस कमेटी की एक विशेष बैठक पार्टी कार्यालय में जिलाध्यक्ष प्रो उदय प्रकाश की अध्यक्षता में की गयी. राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को सफल बताते हुए जिलाध्यक्ष ने पार्टी के सभी नेताओं, पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं व समर्थकों को धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि, कार्यक्रम की सफलता का अनुभव होते ही भाजपा के पेट में दर्द होना शुरू हो गया, जिस कारण भाजपा ने षड्यंत्र कर एक ओछी हरकत कराने का काम किया है. राहुल गांधी एक राजकीय अतिथि के साथ बाबा बैद्यनाथ के परम भक्त भी हैं. ऐसे में भाजपा नेताओं द्वारा असामाजिक तत्वों के सहारे अपमानित करने का काम किया गया है. कांग्रेसियों ने निंदा प्रस्ताव पारित किया और कहा कि राहुल गांधी के आगमन को लेकर जिले के साथ शहरवासियों सहित खासकर पंडा समाज व तीर्थ पुरोहितों में एक खुशी का माहौल था. पंडा समाज ने उनका बड़ा ही सम्मान से अभिवादन किया. जिलाध्यक्ष ने विधानसभा में चंपई सोरेन सरकार द्वारा विश्वास मत हासिल करने पर बधाई देते हुए कहा कि गठबंधन के विधायकों की एकता ने भाजपा की सारी साजिशों को नाकाम कर दिया. बैठक में प्रदेश सचिव नागेश्वर सिंह, जिला प्रवक्ता दिनेश कुमार मंडल, मणिकांत यादव, जियाउल हसन, विकास दास, बृजभूषण राम, राहुल राज, विजयनाथ मिश्रा, शशि दास, अमित कुमार पांडेय, हेमंत चौधरी, युवा नेता प्रद्युम्न रवानी, कार्तिक यादव, चंद्रशेखर साह आदि थे.

अलाव तापने में महिला झुलसी

जसीडीह थाना क्षेत्र के रांगा गांव में अलाव तापने में एक महिला झुलस गयी. परिजनों ने शांति देवी को इलाज के लिये देवघर सदर अस्पताल में भर्ती कराया. प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने उसकी हालत गंभीर बताते हुए सूचना बैद्यनाथधाम ओपी को भेज दी है. पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है.

Also Read: देवघर एम्स में एमआरआइ टेस्ला-3 की सुविधा शुरू, मरीजों को मिलेगी सहूलियत

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें