27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मोबाइल पर लिंक भेजकर खाते से उड़ाये 16 हजार रुपये

देवघर : नगर थाना क्षेत्र के कृष्णापुरी विलियम्स टाउन निवासी दिवाकर कुमार ने साइबर थाना में मोबाइल पर फोन पे एप का लिंक भेजकर बैंक खाते से अवैध तरीके से हजारों रूपये उड़ा लेने की शिकायत दी है. निकासी को लेकर उन्होंने कार्रवाई की मांग की है. अपनी शिकायत में कहा कि सात जनवरी व […]

देवघर : नगर थाना क्षेत्र के कृष्णापुरी विलियम्स टाउन निवासी दिवाकर कुमार ने साइबर थाना में मोबाइल पर फोन पे एप का लिंक भेजकर बैंक खाते से अवैध तरीके से हजारों रूपये उड़ा लेने की शिकायत दी है. निकासी को लेकर उन्होंने कार्रवाई की मांग की है.

अपनी शिकायत में कहा कि सात जनवरी व आठ जनवरी को उनके मोबाइल पर एक अज्ञात नंबर से कॉल आया उनके द्वारा पूछने पर अज्ञात कॉल धारक ने अपने आपको फोन-पे एप कस्टमर केयर हेल्पलाइन नंबर का कर्मी बताया. उसके बाद दूसरी ओर से उनके मोबाइल पर कुछ लिंक भेजा. मोबाइल पर लिंक भेजने के बाद उनसे भेजे गए लिंक में से कुछ एप डाउनलोड करने को भी कहा.

जैसे ही एप डाउनलोड किया. वैसे ही पीड़ित के बैंक खाते से चार-पांच बार में कुल 16 हजार रुपयों की अवैध तरीके से निकासी कर ली. अवैध निकासी की जानकारी होते ही बुधवार को साइबर थाना पहुंचे व मामले की शिकायत दी. शिकायत के आधार पर साइबर थाना की पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें