32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बस से कुचलकर दुध विक्रेता की मौत, परिजनों ने किया जाम, पांच किमी तक लगी वाहनों की कतार

मोहनपुर : देवघर-दुमका मुख्य पथ पर बसडीहा गांव के समीप गुरुवार की सुबह सड़क दुर्घटना में बस की चपेट में आने से एक दूध विक्रेता की मौत हो गई. मृतक की पहचान मोहनपुर थाना क्षेत्र के छिट तीरनगर निवासी विश्वनाथ यादव (45) के रूप में हुई है. बताया जाता है कि विश्वनाथ रोज की तरह […]

मोहनपुर : देवघर-दुमका मुख्य पथ पर बसडीहा गांव के समीप गुरुवार की सुबह सड़क दुर्घटना में बस की चपेट में आने से एक दूध विक्रेता की मौत हो गई. मृतक की पहचान मोहनपुर थाना क्षेत्र के छिट तीरनगर निवासी विश्वनाथ यादव (45) के रूप में हुई है.

बताया जाता है कि विश्वनाथ रोज की तरह दूध बेचने साइकिल से बसडीहा गांव आ रहा था. सड़क किनारे चल रहे विश्वनाथ को देवघर की तरफ से विपरीत दिशा से आ रही पागल बाबा बस ने अपनी चपेट में ले लिया.
हादसे में वह गंभीर घायल हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से उसे देवघर सदर अस्पताल भेजा गया. सूचना मिलते ही पीदे-पीछे परिजन भी सदर अस्पताल पहुंचे.
उसकी नाजुक हालत देखकर बेहतर इलाज के लिए डॉक्टर ने रांची रेफर कर दिया. इसके बाद परिजन उसे एंबुलेंस द्वारा बेहतर इलाज के लिये रांची ले जा रहे थे, तभी रास्ते में ही विश्वनाथ ने दम तोड़ दिया. वहां से शव लेकर परिजन वापस लौटे और ग्रामीणों के सहयोग से मुआवजे की मांग पर देवघर-दुमका मुख्य पथ बसडीहा के समीप जाम कर दिया.
जाम की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी कैलाश कुमार, एसआइ शांता साहू, यशवंत सिंह, एएसआइ मुकेश सिंह, कौशलेंद्र सिंह, अजय कुमार वर्मा पुलिस बलों के साथ घटनास्थल पहुंचे. लोगों को समझाने की कोशिश की. इसके बावजूद आक्रोशित लोग जाम हटाने को तैयार नहीं हुए.
सीओ के आने के बाद ही ग्रामीणों ने उठाया शव : जाम टूटने के बाद परिजन दो घंटे तक शव को सड़क के किनारे रखे रहे. थाना प्रभारी ने यह सूचना सीओ प्रेमलता किस्कू को दी.
सूचना मिलने के बाद सीओ मौके पर पहुंची व मुआवजे के तौर पर मृतक की पत्नी को 20,000 रुपये का चेक, प्रधानमंत्री आवास, पेंशन व मृतक के बालिग पुत्री की शादी के लिए कन्यादान योजना से लाभ दिलाने का भरोसा दिया.
इसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए देवघर सदर अस्पताल भेज दिया. जाम हटाने में सुधांशु मंडल, नवीनदेव यादव, धनेश्वर यादव, अशोक महतो, पांडव कापरी, अनिल यादव ने भी पुलिस का सहयोग किया.
जाम में फंसी दो एंबुलेंस, तो पुलिस ने किया बल प्रयोग, भागे लोग
परिजनों व ग्रामीणों के सड़क जाम करने से दोनों तरफ पांच किमी तक वाहनों की लंबी कतार लग गयी. इस दौरान दो एंबुलेंस भी जाम में फंस गया. एंबुलेंस को रास्ता दिलाने के लिए पुलिस ने लोगों पर बल प्रयोग किया. इसके बाद लोग भाग खड़े हुए व जाम टूट गया. उधर पुलिस पागल बाबा बस को जब्त कर थाने में रखी है. घटना के बाद चालक व खलासी फरार हो गये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें