डॉग स्क्वायड भी नहीं खोज सकी अपहृत रिशू को

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

एसडीपीओ ने आरोपित के अलावा एक संदिग्ध से की पूछताछ

परिजन मिले एसपी से, खोजने की लगायी गुहार
देवघर : तीन दिनों से लापता मासूम तीन साल के रिशु कुमार का अबतक कोई सुराग पुलिस को हाथ नहीं लगा है. शुक्रवार को परिजनों ने एसपी नरेंद्र कुमार सिंह से मुलाकात कर रिशु को खोजने की गुहार लगायी. एसपी के पास भी रिशु की मां के आंसू नहीं रुक रहे ंथे. वहीं एसपी से बात करने के दौरान ही बेसुध होकर गिर पड़ी. एसपी के निर्देश पर दुमका से डॉग स्क्वायड मंगाकर खोज करायी गयी. हर बार रिशु का कपड़ा सूंघ कर कुत्ता सड़क पर राउंड करने लगाता था और तालाब के पास आकर बैठ जाता था.
डॉग स्क्वायड भी रिशु का कोई सुराग नहीं खोज सकी. काफी देर तक वहां एसडीपीओ दीपक कुमार पांडेय सहित थाना प्रभारी विनोद कुमार व कांड के आइओ एएसआइ भोला प्रसाद यादव ने मुहल्ले के अन्य लोगों से पूछताछ की. बावजूद रिशु के बारे में कुछ खास पता नहीं चल सका. उधर, कांड के आइओ एएसआइ भोला प्रसाद यादव ने रिशु के लापता से संबंधित फोटो लगा पर्चा अस्पताल समेत विभिन्न चौक-चौराहों पर चिपकाकर लोगों से सहयोग मांगा है. मामले में गिरफ्तार आरोपित व एक अन्य संदिग्ध से भी पुलिस ने पूछताछ किया. पिता के अनुसार बुधवार की सुबह 10 बजे रिशु घर के बाहर खेल रहा था.
उसी दौरान वह गायब हो गया. काफी खोजबीन के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चल सका. बाद में रिशु के पिता कारू तुरी को उसकी पत्नी ने बताया कि मुहल्ले का रहनेवाला ईदु उसे अपने साथ बाहर घुमाने की बात कहकर साथ ले गया था. काफी देर तक जब बच्चा नहीं लौटा, तो लोगों ने आरोपित से पूछताछ की. इसपर ईदु भागने लगा. मामले में ईदू को ही आरोपित बनाया गया है.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें