1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. vedanta electro steel company limited covid 19 hospital inaugaration former jharkhand minister and bjp mla amar bauri targeted cm hemant soren made this allegation the chief secretary gave this assurance grj

झारखंड के पूर्व मंत्री व बीजेपी विधायक अमर बाउरी ने CM हेमंत सोरेन पर साधा निशाना, लगाया ये आरोप, मुख्य सचिव ने दिया ये आश्वासन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
धरना पर बैठे बीजेपी विधायक अमर बाउरी को मनाते अन्य विधायक
धरना पर बैठे बीजेपी विधायक अमर बाउरी को मनाते अन्य विधायक
प्रभात खबर

Jharkhand News, बोकारो न्यूज : झारखंड के बोकारो जिले की चंदनकियारी विधानसभा से भाजपा विधायक अमर कुमार बाउरी आज बोकारो उपायुक्त कार्यालय में धरने पर बैठ गए. विधायक की नाराजगी इस बात को लेकर थी कि बोकारो में वेदांता इलेक्ट्रो स्टील कंपनी द्वारा निर्मित अस्पताल के उद्घाटन में इन्हें आमंत्रित नहीं किया गया था. झारखंड के मुख्य सचिव के आश्वासन के बाद वे धरने पर से उठे. इस दौरान विधायक अमर बाउरी ने सीएम हेमंत सोरेन पर निशाना साधा. आपको बताते चलें कि आज झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बोकारो में बने अस्पताल का ऑनलाइन उद्घाटन किया.

उद्घाटन समारोह में आमंत्रण नहीं दिये जाने से नाराज विधायक अमर बाउरी सीधे उपायुक्त कार्यालय पहुंचकर धरने पर बैठ गए और इस मामले को लेकर मुख्य सचिव से बात करने के बाद ही धरने से उठने की बात कही. उपायुक्त कार्यालय में मौजूद बेरमो विधायक कुमार जयमंगल सिंह, गोमिया विधायक डॉक्टर लंबोदर महतो ने तत्काल मुख्य सचिव को इस बात को लेकर अवगत कराया. उसके बाद मुख्य सचिव ने चंदनकियारी विधायक से बात की और इस मामले को मुख्यमंत्री के संज्ञान में देने की बात कही. उसके बाद विधायक अमर बाउरी धरने से उठे.

बीजेपी विधायक अमर बाउरी ने कहा कि राज्य की हेमंत सोरेन सरकार को कॉरपोरेट घराना चला रही है. आज अस्पताल के उद्घाटन कार्यक्रम में उन्हें नहीं बुलाना इस बात का सबसे बड़ा उदाहरण है. उन्होंने कहा कि वेदांता इलेक्ट्रो स्टील चंदनकियारी में अवस्थित है. ऐसे में स्थानीय विधायक की अनदेखी किया जाना एक गंभीर मामला बनता है. उन्होंने जिला प्रशासन पर भी कंपनी के साथ मिलकर इस तरह की दुर्भावना की कार्रवाई करने का आरोप लगाया. आपको बताते चलें कि आज झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बोकारो में बने अस्पताल का ऑनलाइन उद्घाटन किया.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें