18.1 C
Ranchi
Friday, March 1, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बोकारो : सीआइएसएफ डीआइजी का बॉडीगार्ड बता सब्जी विक्रेता से ठगे 20 हजार

बारी को-ऑपरेटिव मोड़ से हाइवे पर आने के बाद कार को रफ्तार से भगाते हुए फरार हो गया. थाना प्रभारी इंस्पेक्टर दुल्लड़ चौड़े ने कहा कि पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. घटना स्थल से लेकर हाइवे की तरफ लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है.

बोकारो सीआइएसएफ के डीआइजी का बॉडीगार्ड बता एक ठग ने बारी को-ऑपरेटिव के सब्जी विक्रेता से 20 हजार रुपये ठग लिये. ठग वर्दी में सब्जी विक्रेता अरुण कुमार प्रसाद से मिला था. श्री प्रसाद ने सेक्टर 12 थाना में रविवार को शिकायत दर्ज करायी. प्राथमिकी में कहा है कि ठग सफेद रंग की कार (डब्लूबी38एएस-4352) से आया था. उसने खुद को सीआइएसएफ डीआइजी का बॉडीगार्ड बताया. वर्दी व पिस्टल से लैस था. उसने बताया कि डीआइजी का तबादला हो गया है. फर्नीचर बेचना है. 20 हजार में अच्छी क्वालिटी का पलंग मिल जायेगा. मैंने 20 हजार नगद दे दिया. ठग कार में बैठकर आगे बढ़ गया. पीछे आने को कहा.बारी को-ऑपरेटिव मोड़ से हाइवे पर आने के बाद कार को रफ्तार से भगाते हुए फरार हो गया. थाना प्रभारी इंस्पेक्टर दुल्लड़ चौड़े ने कहा कि पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. घटना स्थल से लेकर हाइवे की तरफ लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है.

हाथियों के झुंड को गोला क्षेत्र के जंगल में पहुंचाया

पेटरवार प्रखंड अंतर्गत चरगी पंचायत के कातर बेडा जंगल के बाद जंगली हाथियों का झुंड रविवार की रात चरगी पंचायत से सटे कसमार प्रखंड के बरईकला पंचायत अंतर्गत करकट्टा कला का जंगल पहुंचा. झुंड में 22 जंगली हाथी शामिल हैं, जो एक साथ चल रहे हैं. रात भर करकट्टा कला व बरइकला गांव के लोग दहशत में रहे व रतजगा करते रहे. हाथियों द्वारा गांव में किसी तरह की क्षति नहीं पहुंचाये जाने की सूचना है. पेटरवार वन विभाग के क्यूआर टीम के देवनाथ महतो ने बताया कि हाथियों के झुंड को करकट्टा कला जंगल से केदला जंगल होते हुए रामगढ़ जिला के गोला प्रखंड सीमा क्षेत्र के जंगल तक पहुंचा कर छोड़ दिया गया है. क्यूआर टीम में प्रभारी वन पाल विजय कुमार, वनरक्षी तोहिद अंसारी, देवनाथ महतो सहित अन्य सदस्य शामिल थे.

Also Read: बोकारो के इस गांव में 36 हाथियों के झुंड ने घरों को तोड़ा, फसलों को रौंदा, खा गए 12 क्विंटल अनाज

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें