एक सप्ताह से लापता दो महिलाओं के कंकाल जंगल में मिले, शराब की बोतलें और कंडोम भी बरामद

बोकारो: झारखंड के बोकारो जिला के चंदनकियारी प्रखंड के बनढ़िया ओपी में एक सप्ताह से लापता दो महिलाओं का कंकाल बरामद हुआ है. स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने तलगढ़िया स्टेशन से कुछ दूर पर्वतपुर के इंदटांड़ जंगल से ये कंकाल बरामद किये गये हैं. कंकाल के आसपास जले के निशान भी मिले. मौके […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 16, 2018 4:09 PM

बोकारो: झारखंड के बोकारो जिला के चंदनकियारी प्रखंड के बनढ़िया ओपी में एक सप्ताह से लापता दो महिलाओं का कंकाल बरामद हुआ है. स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने तलगढ़िया स्टेशन से कुछ दूर पर्वतपुर के इंदटांड़ जंगल से ये कंकाल बरामद किये गये हैं. कंकाल के आसपास जले के निशान भी मिले. मौके से शराब की बोतल के साथ इस्तेमाल किया गया कंडोम भी बरामद हुआ है.

आशंका जतायी जा रही है कि महिला के साथ एक नहीं कई लोगों ने दुष्कर्म किया और उसके बाद उसे मार डाला. एक महिला की पहचान सियोलजोरी थाना के चंदाहा के रहने वाले निमाई मोदक की पत्नी रुपाली देवी(37) और दूसरी की पहचान बनगढ़िया ओपी के बाबुग्राम की सईदा बीबी(36) के रूप में हुई है.

जानकारी के अनुसार, दोनों महिला सब्जी बेचने का काम करती थी. दोनों सब्जी बेचकर लकड़ी चुनने जंगल गयी थी. यहीं इनके साथ कुछ लोगों ने दुष्कर्म किया और उनकी हत्या कर दी. आशंका जतायी जा रही है कि शव को किसी केमिकल से जलाया गया, जिससे आसपास के इलाके में दुर्गंध न हो.

कंकाल की सूचना मिलने पर चास के एसडीपीओ बहामन टूटी समेत बनगढ़िया ओपी पुलिस ने मौका-ए-वारदात का जायजा लिया. जांच के दौरान पुलिस को पेड़ से बंधा महिला का कपड़ा और खून के धब्बे भी मिले हैं.

कंकाल बरामद होने के बाद मृतक महिलाओं के परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग शुरू कर दी है. चास एसडीपीओ बहामन टूटी ने कहा कि जल्द ही अपराधी सलाखों के पीछे होंगे.

Next Article

Exit mobile version