1. home Hindi News
  2. state
  3. haryana
  4. haryana jjp mla devendra babli apologized for remarks against farmers bku rakesh tikait says release arrested farmers or arrest us too smb

किसानों की रिहाई को लेकर बातचीत बेनतीजा, राकेश टिकैत बोले- हारकर नहीं जाएंगे, प्रदर्शन जारी रहेगा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bharatiya Kisan Union Leader
Rakesh Tikait
Bharatiya Kisan Union Leader Rakesh Tikait
ANI

Bharatiya Kisan Union leader Rakesh Tikait किसानों की रिहाई की मांग को लेकर किसान नेताओं और प्रशासन के बीच हुई बातचीत में कोई समाधान नहीं निकल सका है. इसके बाद किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि जब तक किसानों को नहीं छोड़ा जाएगा, प्रदर्शन जारी रहेगा. बता दें कि दो किसानों को हरियाणा पुलिस ने जेजेपी विधायक देवेंद्र बबली (Haryana JJP MLA Devendra Babli) के साथ हुए विवाद के बाद हिरासत में ले लिया था. जिसके बाद से किसान नेता राकेश टिकैत सहित किसानों का टोहाना पुलिस स्टेशन के बाहर विरोध प्रदर्शन जारी है.

ये सभी शनिवार की रात यहां विधायक देवेंद्र सिंह बबली की विवादास्पद टिप्पणी के विरोध में और गिरफ्तार किए गए किसानों के रिहाई की मांग को लेकर इकट्ठे हुए थे. न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में किसान नेता राकेश टिकैत ने बताया कि विधायक ने कहा है कि वो किसानों के खिलाफ केस वापस ले लेंगे और उसने माफी भी मांगी है. पुलिस क्यों नहीं छोड़ रही है और क्या केस लगाना चाहती है. उन्होंने कहा कि आप हमको भी जेल भेज दो या उनको रिहा करो. किसान यहां से हारकर नहीं जाएगा, या तो जेल जाएगा या वे भी बाहर आएंगे.

जानकारी के मुताबिक, 1 जून को जेजेपी के विधायक के खिलाफ किसानों के एक समूह ने प्रदर्शन किया था. इस दौरान उनके खिलाफ नारेबाजी करने के साथ-साथ काले झंडे दिखाए गए थे. जेजेपी एमएलए देवेंद्र बबली ने आरोप लगाया था कि कुछ प्रदर्शनकारियों ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया और उनकी एसयूवी कार के सामने के शीशे को तोड़ दिया. वहीं, किसानों का कहना है कि देवेंद्र बबली ने सार्वजनिक रूप से किसानों के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया और उन्हें धमकी दी.

Upload By Samir

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें