1. home Hindi News
  2. state
  3. delhi ncr
  4. delhi mcd bypoll results latest updates chief minister arvind kejriwal on aam aadmi party wins in four wards rkt

Delhi MCD Bypoll Results: दिल्ली में AAP बाकी सब साफ, 5 में 4 सीटें जीत बोले केजरीवाल- यह तो MCD चुनाव का ट्रेलर है

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Delhi MCD Bypoll Results
Delhi MCD Bypoll Results
Photo - ANI

Delhi MCD Bypoll Results : दिल्ली नगर निगम के 5 सीटों पर हुए चुनाव में आम आदमी पार्टी ने शानदार प्रदर्शन किया है. आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने 5 में से 4 सीटों को अपने नाम किया है. इस शानदार जीत के बाद आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) ने राज्य की जनता का धन्यवाद दिया. जीत के बाद उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोगों ने एक बार फिर से काम के नाम पर वोट दिया.

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि MCD में 15 साल के भाजपा के कुशासन से जनता परेशान हो चुकी है. लोग अब MCD में भी आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने के लिए बेताब हैं. केजरीवाल जीत के बाद पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली की जनता ने दिल्ली नगर निगम उपचुनाव में 5 में से 4 सीट AAP को देकर आज ये बता दिया कि वो AAP के कामों से बहुत ज़्यादा खुश है.

वहीं इस जीत के बाद दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि 5 में से 4 सीटें मिलना बहुत बड़ी जीत है. बीजेपी के 15 साल के शासन से दिल्ली की जनता तंग आ चुकी है और चाहती है कि झाड़ू लगाकर बीजेपी को नगर निगम से पूरी तरह साफ कर दिया जाए. उन्होंने आगे यह भी कहा कि अगले साल होने वाले नगर निगम चुनावों में भी बीजेपी का सूपड़ा साफ होगा.

आम आदमी पार्टी के नेता गोपाल राय ने भाजपा ने निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली नगर निगम में लंबे समय से भाजपा के पार्षदों द्वारा भ्रष्टाचार किया गया. पिछले 5 साल में जिस तरह से उनका निकम्मापन सामने आया है. बता दें कि आज आये परिणाम में आम आदमी पार्टी ने 5 में से 4 सीट अपने नाम किया है वहीं कांग्रेस के खाते में सीट आयी है. वहीं भाजपा के हाथ निराशा लगी है उसके सारे प्रत्याशी चुनाव हार गये हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें