1. home Hindi News
  2. state
  3. delhi ncr
  4. delhi crime news updates firing at gtb hospital prisoner absconding one criminal killed in police encounter smb

दिल्ली के अस्पताल में फायरिंग, पुलिसवालों की आंखों में मिर्ची झोंक साथी को छुड़ाया

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Delhi Crime News
Delhi Crime News
फाइल फोटो

Delhi Encounter राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल के ठीक बाहर अपराधियों ने गुरुवार को फायरिंग कर एक कुख्यात अपराधी को पुलिस के कब्जे से छुड़ाकर फरार हो गए. जानकारी के मुताबिक, कुलदीप नाम के एक कैदी को जेल से जीटीबी अस्पताल मेडिकल के लिए थर्ड बटालियन दिल्ली पुलिस की टीम लेकर जब आई थी, उसी वक्त कुलदीप के साथियों ने उसे छुड़ाने के लिए पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी. साथ ही बदमाशों ने पुलिस की आंखों में मिर्च पाउडर झोंखकर अपने साथी को छुड़ा लिया.

इस गोलीबारी में एक बदमाश की मौत हो गई, जबकि एक के घायल होने की खबर है. मरने वाले बदमाश का नाम रवि बताया जा रहा है. वहीं, घायल अविनाश का जीटीबी अस्पताल में इलाज जारी है. रवि के खिलाफ पांच-छह आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली पुलिस कुलदीप फज्जा नाम के बदमाश को मेडिकल के लिए लाई थी. यह बदमाश जितेंद्र गोगी गैंग का सदस्य है. इस पर हत्या जैसे करीब 70 संगीन से अधिक केस दर्ज हैं.

जानकारी के मुताबिक, कुलदीप को जब जीटीबी अस्पताल लाया गया, तो उस वक्त गोगी गैंग के आधा दर्जन बदमाशों ने इसे पुलिस कस्टडी से छुड़वाने के लिए गोलीबारी कर दी. पुलिस ने जवाबी कार्यवाही में एक बदमाश ढेर कर दिया, मगर कुलदीप फज्जा को बदमाश भगा कर ले गए. कुलदीप फज्जा को भगाने के लिए बदमाश कार से जीटीबी अस्पताल आए थे. बदमाश कुलदीप को लेकर गेट नम्बर 7 से पैदल बाहर भागे. अस्पताल के बाहर बदमाशों ने मोटरसाइकिल लूटी और उससे फरार हो गए.

Upload By Samir

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें