1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. vaishali
  5. four children including mother died due to poisoning in vaishali family dispute took the lives of five people of the same family rdy

वैशाली में जहर खाने से मां समेत चार बच्चों की मौत, पारिवारिक कलह ने ली एक ही परिवार के पांच लोगों की जान

वैशाली जिले के पातेपुर थाना क्षेत्र के हरलोचनपुर सुक्की गांव में पारिवारिक कलह से तंग आकर एक महिला ने अपने चार बच्चों संग जहर खाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रोते-बिलखते परिजन
रोते-बिलखते परिजन
प्रभात खबर

बिहार के वैशाली जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. वैशाली जिले के पातेपुर थाना क्षेत्र के हरलोचनपुर सुक्की गांव में पारिवारिक कलह से तंग आकर एक महिला ने अपने चार बच्चों संग जहर खाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. हृदयविदारक घटना में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की एक साथ मौत से इलाके में सनसनी फैल गयी है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गयी. लोगों ने घटना की सूचना पातेपुर थाने की पुलिस को दी. सूचना पर थाने के एसआइ रामशंकर कुमार पुलिस बल के जवानों के साथ मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की.

मां ने सभी बच्चों को जहर पीलाकर खुद भी पी ली

जानकारी के अनुसार पातेपुर थाना क्षेत्र के हरलोचनपुर सुक्की गांव में शुक्रवार की अहले सुबह उस समय अफरा तफरी मच गयी. जब लोगों को पता चला कि रंजीत सहनी की पत्नी रिंकू देवी एवं उसके चार बच्चे की मौत जहर खाने से हो गयी है. स्थानीय लोगों के अनुसार मृतका की उसके पति के साथ गुरुवार की रात पारिवारिक विवाद को लेकर नोकझोंक हुई थी. रंजीत सहनी घर के पास स्थित आम के बगीचे की रखवाली करता है. देर रात वह नोंकझोंक के बाद आम के बगीचे में रखवाली करने चला गया था. पति के जाने के बाद महिला ने अपने 12 वर्षीय पुत्र करन कुमार, 10 वर्षीय पुत्री शिवानी कुमारी, साढ़े तीन वर्षीय पुत्री सलोनी कुमारी एवं दो वर्षीय पुत्री संध्या कुमारी को चीनी के शर्बत में सल्फॉस मिलाकर पिलाते हुए स्वयं भी पी ली.

आनन-फानन में लोगों ने पहुंचाया अस्पताल

जहर पीने के बाद महिला का पुत्र करण कुमार देर रात ही भागकर अपने दादी के पास जाकर सभी को उल्टी होने की बात बताया. इसपर लड़के की दादी जब घर मे घुसकर देखी, तो शोर मचाना शुरू किया. आसपास के लोगों ने आनन-फानन में सभी को लेकर पातेपुर के किसी निजी अस्पताल लेकर गये. जहां चिकित्सकों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए महुआ रेफर कर दिया. परिजन सभी को लेकर महुआ के एक निजी अस्पताल में गये. चिकित्सकों ने जांच के बाद महिला रिंकू देवी, पुत्र करण कुमार, पुत्री शिवानी कुमारी एवं संध्या कुमारी को मृत घोषित कर दिया. वहीं एक पुत्री सलोनी कुमारी का इलाज शुरू किया. लेकिन कुछ ही देर इलाज के बाद उसकी भी मौत हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें