1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. vaishali
  5. a case of attempt to honor killing marrying cousin hajipurs city police station area

हाजीपुर में ऑनर किलिंग का मामला: चचेरे भाई से शादी करना युवती को पड़ा भारी, भाई ने पति को मारी चार गोली

जिला मुख्यालय हाजीपुर के नगर थाना क्षेत्र के हथसारगंज मोहल्ला में चचेरे भाई से शादी करने पर ऑनर किलिंग की कोशिश का मामला सामने आया है. भाई ने बहन के पति को चार गोलियां मार दी. युवक की हालत गंभीर है.सदर अस्पताल में इलाज के बाद घायल युवक को पीएमसीएमच रेफर कर दिया गया है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
प्रतिकात्मक फोट
प्रतिकात्मक फोट
प्रभात खबर

पटना/वैशाली. जिला मुख्यालय हाजीपुर के नगर थाना क्षेत्र के हथसारगंज मोहल्ला में चचेरे भाई से शादी करने पर ऑनर किलिंग की कोशिश का मामला सामने आया है. भाई ने बहन के पति को चार गोलियां मार दी. युवक की हालत गंभीर है. सदर अस्पताल में इलाज के बाद घायल युवक को इलाज के लिए पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (पीएमसीएमच) रेफर कर दिया गया है. शादी के बाद से ही परिवार दोनों से नाराज था.

घायल की पत्नी ने भाई पर लगाया गोली मारने का आरोप

घायल की पत्नी काजल कुमारी ने अपने सगे भाई विकास कुमार (पिता- लक्ष्मण राय) पर गोली मारने का आरोप लगाया. उसने कहा, 'मैंने 5 साल पहले अपने चचेरे भाई रंजन कुमार से प्रेम विवाह किया था. इसके बाद से अपने दो बच्चों अनन्या कुमारी और आशीष कुमार को लेकर अलग रह रही थी. एक साल पहले ही हथसारगंज मोहल्ला आई थी. रंजन स्टेशन के पास स्थित एक हार्डवेयर दुकान में काम करता था. यहां जाने के लिए वह अपनी बाइक से निकला ही था कि घर से कुछ दूरी पर बाइक सवार अपराधियों ने उसे गोलियों से छलनी कर दिया.'

दुकान जाने के क्रम में युवक को मारी गई गोली

पुलिस के मुताबिक हथसारगंज मोहल्ले के शकल दीप राय का बेटा 25 वर्षीय रंजन कुमार स्टेशन मार्ग पर एक हार्डवेयर की दुकान में बाइक से काम करने जा रहा था. उसी दौरान युवक रंजन कुमार को घर से कुछ ही दूरी पर गोलियां मार दी गईं. रंजन को चार गोलियां लगी हैं. घायल हालत में स्थानीय लोगों ने उसे हाजीपुर सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां से बेहतर इलाज के लिए PMCH रेफर कर दिया गया. घटना की सूचना मिलते ही SDPO सदर राघव दयाल मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गए. पुलिस ने घटनास्थल से चार खोखा भी बरामद किया.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें