1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. supaul
  5. vigilance raid at supaul dfo residence 15 lakh cash asj

सुपौल डीएफओ के आवास पर निगरानी की छापेमारी, डेढ़ लाख नकद, जेवरात व कई कागजात बरामद

इस दौरान टीम के सदस्यों ने उनके आवास से करीब डेढ़ लाख रुपए नगद एवं इतनी ही राशि के जेवरात, एक दर्जन बैंक अकाउंट, इतने ही संख्या में एटीएम कार्ड एवं एक करोड़ रुपए के जमीन एवं फ्लैट के कागजात सहित एलआईसी में निवेश के कागजात बरामद किया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
छापेमारी में बरामद रुपये व जेवरात.
छापेमारी में बरामद रुपये व जेवरात.
प्रभात खबर

सुपौल. आय से अधिक मामले में पटना निगरानी की टीम ने सुपौल डीएफओ सुनील कुमार शरण के भाड़े के आवास पर छापेमारी की. इस दौरान टीम के सदस्यों ने उनके आवास से करीब डेढ़ लाख रुपए नगद एवं इतनी ही राशि के जेवरात, एक दर्जन बैंक अकाउंट, इतने ही संख्या में एटीएम कार्ड एवं एक करोड़ रुपए के जमीन एवं फ्लैट के कागजात सहित एलआईसी में निवेश के कागजात बरामद किया.

जरूरी कागजात बरामद

निगरानी के डीएसपी संजय जायसवाल के नेतृत्व में सुपौल पहुंची टीम ने पहले उनके सरकारी कार्यालय में छापेमारी की। जहां से भी जरूरी कागजात बरामद किए गए.इसके अलावा पटना स्थित उनके आवास पर भी निगरानी की छापेमारी चल जारी होने की बात बतायी गई.

आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज

डीएसपी संजय जायसवाल ने बताया कि डीएफओ के विरुद्ध पटना निगरानी थाना में 28 अप्रैल 2022 को आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज कराया गया था. जिसका कांड संख्या 21/ 22 है. बताया कि अनुसंधान के क्रम में 13 सदस्यीय टीम सुपौल पहुंची. जहां न्यायालय के आदेश के बाद उनके आवास पर एवं सरकारी कार्यालय में छापेमारी की.

फिलहाल गिरफ्तार नहीं किया गया है

बताया कि दर्ज कांड में उनके विरुद्ध एक करोड़ 22 लाख रुपए आय से अधिक मामले दर्ज किए गए हैं. उन्होंने बताया कि डीएफओ सुनील कुमार शरण अनुसंधान में सहयोग कर रहे हैं. लिहाजा उन्हें फिलहाल गिरफ्तार नहीं किया गया है. हालांकि इस दौरान टीम में शामिल सदस्यों ने आरोपी डीएफओ से मीडिया कर्मी से बात करने पर नाराजगी जाहिर की.

डीएफओ को मीडिया कर्मी से दूर रखा गया

आरोपी डीएफओ को मीडिया कर्मी से दूर रखा गया. छापेमारी दल में श्री जायसवाल के आलावे डीएसपी राजीव चंद्र, गोपालकृष्ण, 3 इंस्पेक्टर, दो सब इंस्पेक्टर सहित पुलिस बल मौजूद थे. वहीं सदर थाना अध्यक्ष मनोज कुमार महतो भी छापेमारी के क्रम में दलबल मौजूद थे. निगरानी टीम की छापेमारी जारी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें