1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. supaul
  5. supaul car trampled people during eid prayers five injured including girl in accident in bihar news

Bihar News: सुपौल में ईद की नमाज के दौरान कार ने लोगों को रौंदा, एक बच्ची समेत पाँच लोग जख्मी

सुपौल में आज एक बड़ा हादसा हुआ है. जहां ईद के मौके पर एक कार ने कई लोगों को रौंद दिया. सात आना में नमाज अदा करके जब लोग उठ रहे थे उसी वक्त एक कार पीछे की ओर से चलती हुई आई और उसने कई लोग को अपनी चपेट में ले लिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुपौल में ईद की नमाज के दौरान कार ने लोगों को रौंदा
सुपौल में ईद की नमाज के दौरान कार ने लोगों को रौंदा
file

बिहार के सुपौल के बीरपुर नगर पंचायत के वार्ड नंबर-5 में आज मंगलवार को एक बड़ा हादसा हुआ है. जहां ईद के मौके पर एक कार ने कई लोगों को रौंद दिया. सात आना में नमाज अदा करके जब लोग उठ रहे थे उसी वक्त एक कार पीछे की ओर से चलती हुई आई और उसने कई लोग को अपनी चपेट में ले लिया. घटना के बाद इलाके में अफरा तफरी मच गई है. सभी लोगों को घायल अवस्था में तुरंत अस्पताल लाया गया जहां उनका इलाज हो रहा है.

रिवर्स गियर के कारण हुआ हादसा 

घटना के मामले में अभी तक जो जानकारी मिली है उसके अनुसार कहा जा रहा है कि कार के चालक ने गलती से रिवर्स गियर लगा दिया होगा जिस कारण से कार अचानक तेज गति में पीछे की ओर चलने लगी. जिस कारण से यह हादसा हुआ है. घायलों को बीरपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है. घटना के बाद बीरपुर थाने की पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल अभी सब लोग खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं.

एक बच्ची समेत पांच लोग चपेट में

घटना के सिलसिले में बताया जाता है कि जिस जगह लोग नमाज अदा कर रहे थे उसी के पास में एक कार खड़ी थी. नमाजी अभी नमाज अदा कर अभी उठ ही रहे थे की तभी अचानक कार पर बैठे ड्राइवर ने रिवर्स गियर लगा दिया. जब तक लोग कुछ समझ पाते उससे पहले ही एक बच्ची समेत पांच लोग चपेट में आ गए.

घटना के पीछे के कारण की होगी जांच 

इधर, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर वीरपुर SDM और SDPO पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और हालात का जायजा लिय. विभिन्न राजनीतिक दलों के स्थानीय नेता भी मौके पर पहुंचे और घायलों के परिजनों से घटना की जानकारी ली. घटना कैसे हुई इसकी भी पूरी जांच की जाएगी कार गलती से चढ़ी या इसके पीछे कोई और कारण था. डॉक्टर ने बताया कि सभी घायल खतरे से बाहर हैं. सबका एक्सरे कराया गया है. अभी सभी का इलाज चल रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें