1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. siwan
  5. gold ring worth 52 lakhs seized by vaishali superfast train in siwan news skt

Bihar: वैशाली सुपरफास्ट से भेजी जा रही थी 52 लाख मूल्य के सोने की अंगूठियां, एसी कोच में पकड़ाया युवक

सिवान में नई दिल्ली से बरौनी को जाने वाली वैशाली एक्सप्रेस की एसी बोगी से एक व्यक्ति को ढेर सारी सोने की अंगूठियों के साथ पकड़ा गया. करीब 52 लाख रुपये मूल्य की अंगूठी लेकर वो सफर कर रहा था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सोने की अंगूठियों के साथ गिरफ्तार युवक
सोने की अंगूठियों के साथ गिरफ्तार युवक
प्रभात खबर

सीवान. नई दिल्ली से बरौनी को जाने वाली 12554 वैशाली सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन के एक वातानुकूलित कोच से चेकिंग के दौरान एस्कॉर्ट पार्टी ने 52 लाखरुपए मूल्य के सोने की अंगूठी सहित एक व्यक्ति को हिरासत में लिया. हिरासत में लिए गए व्यक्ति का नाम अमन वर्मा है जो उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद के वार्ड नंबर 25 निवासी स्वर्गीय राजेश वर्मा का पुत्र है.

आरपीएफ निरीक्षक अजय कुमार यादव ने बताया कि गोरखपुर एस्कोर्ट पार्टी द्वारा चेकिंग के दौरान मैरवा सीवान के मध्य गाड़ी संख्या 12554 वैशाली एक्सप्रेस में कोच नंबर बी/4 के दरवाजे के पास एक व्यक्ति अमन वर्मा के पास से पीली धातु के पाये जाने की सूचना दी गई. उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही आरपीएफ पोस्ट सीवान एवं ट्रेन सं 12554के स्कोर्ट पार्टी के संयुक्त कार्रवाही में उक्त के पास से मिले बैग के चेकिंग की गयी.

आरपीएफ निरीक्षक ने बताया कि चेकिंग के दौरान लगभग कुल ग्राम 1137.74 ग्राम सोने का आभूषण (अंगूठी) जिसकी कीमत लगभग 52 लाख है के साथ पकड़ा गया. उन्होंने बताया कि मौके पर उपरोक्त व्यक्ति द्वारा कोई भी संबंधित कागजात उक्त आभूषण के संबंध में प्रस्तुत नहीं किया गया. लिहाजा उपरोक्त आभूषण के साथ पकड़े गये व्यक्ति को आरपीएफ पोस्ट सीवान पर डिटेन कर अग्रिम कार्यवाही अमल में लाई जा रही है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें