1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. siwan
  5. bihar assembly elections 2020 latest politics news update if our government is formed in bihar neither dalits will be oppressed nor will muslim society be exploited says chandrashekhar azad alias ravan sap

हमारी सरकार बनी, तो न दलितों पर अत्याचार होगा और न ही मुस्लिम समाज का होगा शोषण : चंद्रशेखर

By Samir Kumar
Updated Date
Chandrashekhar Azad Alias Ravan
Chandrashekhar Azad Alias Ravan
Prabhat Khabar

सीवान: आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद उर्फ रावण के बुधवार को बिहार के सीवान जिला पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने खुले मन से स्वागत किया. सीवान पहुंचने पर सबसे पहले उन्होंने गोपालगंज मोड़ स्थित बाबा भीमराव अंबेडकर को माल्यार्पण किया. उसके बाद रोड शो करते हुए महाराजगंज कार्यक्रम में शामिल होने चले गये. इधर, प्रेसवार्ता के दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधा.

चंद्रशेखर आजाद उर्फ रावण ने कहा कि अगर हमारी सरकार बनेगी तो न ही दलितों पर अत्याचार होगा और न ही मुस्लिम समाज का शोषण होगा. अगर दलितों पर अत्याचार और शोषण होता है तो उसका जवाब भी देने का काम करेंगे. राष्ट्रीय अध्यक्ष ने साफ शब्दों में कहा कि नीतीश सरकार हर मुद्दे पर फेल है. बाढ़ से जनता त्रस्त है और बेरोजगारी की मार झेल रही है. नीतीश कुमार के दलितों की मौत पर सरकारी नौकरी देने की बात पर कहा कि बहुत दलित हैं जो पहले मरे हैं. पहले उनको तो नौकरी दी जाये. कहा कि सभी क्षेत्र में निजीकरण का कार्य शुरू हो गया है. सरकारी नौकरी रहेगी ही नहीं तो क्या सरकार दलितों को नौकरी देगी. उन्होंने कहा कि पार्टी सभी सीटों पर चुनाव की तैयारी कर रही है.

सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई गयी धज्जियां

एपीएस के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद उर्फ रावण के सीवान पहुंचने के बाद उनके समर्थकों का हुजूम उमड़ पड़ा. सभी समर्थक अपने हाथों में पार्टी का झंडा लिए अपनी बाइक से आगे निकल पड़े. जैसे लग रहा था कि किसी पार्टी का रोड शो हो रहा है. लेकिन, उन्होंने इस बढ़ते वैश्विक महामारी कोरोना वायरस संक्रमण का तनिक ख्याल नहीं रखा. एक एक में लोग सटे हुए थे. यदि कोई ऐसा संक्रमित इस हुजूम में होता है तो अन्य लोगों पर क्या बीतेगी, खुद ही समझ सकते हैं.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें