1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. samastipur
  5. rjd leader tej pratap yadav video viral of hasanpur bihar flood news as connected lalu yadav video call know latest updates of samastipur news skt

VIDEO: नाव पर कुर्सी लगा अपने अंदाज में बाढ़ पीडितों के बीच पहुंचे तेज प्रताप, लालू से करायी लोगों की बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हसनपुर पहुंचे तेजप्रताप
हसनपुर पहुंचे तेजप्रताप
सोशल मीडिया

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे व बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव के कुछ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. ये तस्वीरें और वीडियो हाल की है. जब तेज प्रताप समस्तीपुर जिले में अपने विधानसभा क्षेत्र हसनपुर के बाढ़ प्रभावित इलाकों का जायजा लेने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने नाव की सवारी की और विधानसभा क्षेत्र के लोगों से मुलाकात की. इस दौरान तेजप्रताप ने मोबाइल फोन से वीडियो कॉलिंग के जरिये लालू प्रसाद को भी बाढ़ की हालत से रुबरु कराया. साथ ही स्थानीय लोगों से बात भी करायी.

बिहार में बाढ़ ने फिर एक बार आमजनों के जीवन को प्रभावित कर दिया है. समस्तीपुर जिले में भी कई इलाके बाढ़ के कारण तबाह हो चुके हैं. बाढ़ का पानी कई गांवों को चारो तरफ से घेर चुका है. ग्रामीणों का जीवनयापन मुश्किल हो गया है. बाढ़ से मची तबाही का हाल देखने तेजप्रताप अपने विधानसभा क्षेत्र हसनपुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने नाव की सवारी की और लोगों के बीच पहुंचे.

तेजप्रताप यादव नाव पर कुर्सी लगाकर बैठे दिखे. इस दौरान उन्होंने वीडियो कॉल के जरिए उन्होंने अपने पिता लालू यादव को भी विधानसभा क्षेत्र का ताजा हाल दिखाया. तेजप्रताप अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं. भला यहां वो कुछ अलग ना करें ऐसा कैसे संभव था. तेजप्रताप जब नाव की सवारी कर रहे थे तो उन्हें एक सरकारी स्कूल पानी में आधा डूबा हुआ नजर आया. उन्होंने नाविक को कहा कि वो नाव को स्कूल के समीप ले चले. नाव पर सवार अन्य लोग मना करते रहे पर तेजप्रताप नहीं माने. वो स्कूल के समीप जाकर छलांग लगाकर उसकी छत पर चढ़ गए.

इस दौरान तेजप्रताप जब हसनपुर के गांव पहुंचे तो लोग उन्हें देखने भीड़ लगाकर खड़े थे. तेजप्रताप ने सबका अभिनंदन किया और मोबाइल की तरफ दिखाया. दरअसल मोबाइल के स्क्रीन पर राजद सुप्रीमो लालू यादव वीडियो कॉलिंग के जरिये जुड़े हुए थे. लालू यादव ने भी जनता से वर्चुअल मुलाकात की. लोग मोबाइल पर लालू यादव को देखकर काफी खुश दिखे. यह पूरा दृश्य वीडियो और फोटो के रूप में कैद कर लिया गया. देखते ही देखते यह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें