1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. samastipur
  5. bus and truck collide in ujiarpur of samastipur two people killed two dozen injured

समस्तीपुर के उजियारपुर में बस-ट्रक में भीषण टक्कर, दो लोगों की मौत, दो दर्जन जख्मी

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सड़क हादसे के बाद घटनास्थल पर उमड़ी लोगों की भीड़
सड़क हादसे के बाद घटनास्थल पर उमड़ी लोगों की भीड़
प्रभात खबर

समस्तीपुर : जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र के एनएच-28 शंकर चौक के समीप गुरुवार की अहले सुबह बस और ट्रक की आमने सामने हुई टक्कर में दो लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. मृतकों में बस चालक मधुबनी जिले के गंगदवार निवासी चंद्रमोहन झा के 44 वर्षीय पुत्र तरुण झा और एक श्रमिक कटिहार जिले के भेजबंदा थाना क्षेत्र के बलिया बेलौन निवासी मो वसीम के 40 वर्षीय पुत्र मो माजिद बताया गया है.

हादसे में करीब दो दर्जन लोग जख्मी हो गये. इनमें से दो लोगों की स्थिति गंभीर बतायी जा रही है. सभी घायलों को इलाज के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया गया है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि टक्कर इतना जबरदस्त था कि दोनों वाहन सड़क के किनारे लुढ़क गये.

मालूम हो कि सभी प्रवासी मजदूर श्रमिक स्पेशल ट्रेन से मुंबई से मुजफ्फरपुर आये थे. इसके बाद बस से कटिहार जा रहे थे. इसी बीच, यह हादसा हो गया. घटना के बाद ट्रक चालक और खलासी घटनास्थल से फरार हो गया. सूचना मिलते ही पीएचसी प्रभारी डॉ आरके सिंह, बीडीओ विजय कुमार ठाकुर, सीओ संजय कुमार महतो, थानाध्यक्ष शंभुनाथ सिंह सहित अन्य पुलिस कर्मियों ने घटनास्थल पर पहुंच कर एंबुलेन्स से सभी घायलों को इलाज के समस्तीपुर भेज दिया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें