38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नवजात के शव को नोच रहे थे कुत्ते व कौवे

कल्याणपुर : मानवता फिर शर्मसार हुई. इस बार कल्याणपुर में. भला हो स्कूल के नाइट गार्ड का जिसकी नजर नवजात के शव पर पड़ी तो उसने स्कूल के एचएम व आसपास के लोगों को इसकी सूचना देकर शव को मिट्टी में दबा दिया. जानकारी के अनुसार शुक्रवार की अहले सुबह स्कूल के नाइट गार्ड हीरा […]

कल्याणपुर : मानवता फिर शर्मसार हुई. इस बार कल्याणपुर में. भला हो स्कूल के नाइट गार्ड का जिसकी नजर नवजात के शव पर पड़ी तो उसने स्कूल के एचएम व आसपास के लोगों को इसकी सूचना देकर शव को मिट्टी में दबा दिया. जानकारी के अनुसार शुक्रवार की अहले सुबह स्कूल के नाइट गार्ड हीरा महतो की नजर एक जगह पर किसी चीज को नोच रहे कुत्ते व झपट्टा मार रहे काग पर पड़ी.

नजदीक पहुंचा, तो नवजात के शव पर उसकी नजर पड़ी. जिसके बाद उसने तत्काल इसकी सूचना विद्यालय प्रधान व ग्रामीणों को दी. मौके पर जुटे ग्रामीणों ने क्षेत्र में चल रहे अवैध नर्सिंग होम द्वारा इस प्रकार के कुकृत्य होने की आशंका जाहिर करते हुए रोष जताना शुरू कर दिया. भाकपा माले के अंचल सचिव दिनेश प्रसाद का बताना है, कि सिविल सर्जन से मिलकर नर्सिंग होम की जांच कराने की मांग की जायेगी.

इधर, थानाध्यक्ष ब्रजकिशोर सिंह का बताना है, कि नवजात के शव मिलने की बात जानकारी प्राप्त हुई है. निरीक्षण के उपरांत कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें