1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. rohatas
  5. rohtas infamous criminal kallu khan was shot dead criminals opened fire in front of his wife rdy

रोहतास के कुख्यात अपराधी कल्लू खां की गोली मार कर हत्या, अपराधियों ने उसकी पत्नी के सामने ताबड़तोड़ की फायरिंग

Bihar Crime News शनिवार की सुबह करीब छह बजे कल्लू अपनी पत्नी रानी के साथ बाइक से प्रचार के लिए घर से निकला था. तभी घर के समीप ही उसे अपराधियों ने घेर लिया. रानी को बाइक से उतार किनारे कर अपराधियों ने कल्लू पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
रोहतास के कुख्यात अपराधी कल्लू खां की गोली मार कर हत्या
रोहतास के कुख्यात अपराधी कल्लू खां की गोली मार कर हत्या
सांकेतिक तस्वीर

सासाराम के शिवसागर थाना क्षेत्र के कैथी गांव में शनिवार की सुबह करीब छह बजे अपराधियों ने ही जिले के कुख्यात अपराधी कल्लू खां की गोली मार कर हत्या कर दी. अपराधियों ने उसकी पत्नी के सामने ही ताबड़तोड़ फायरिंग की. पत्नी रानी परवीन के अनुसार, कल्लू को छह गोलियां अपराधियों ने मारी है, जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गयी.

पुलिस ने मामले में हत्यारोपित हामिद खां व अफसाना खातून को गिरफ्तार किया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, कल्लू की बीबी रानी परवीन कोनार पंचायत से मुखिया की प्रत्याशी है. उसी पंचायत से इजहार खां नामक एक अपराधी की पत्नी भी चुनाव लड़ रही है. कल्लू की पत्नी रानी ने बताया कि इजहार खां ने चुनावी रंजिश के कारण मेरे पति की हत्या करवायी है. ज्ञात हो कि कोनारा पंचायत में आगामी 15 नवंबर को मतदान होना है.

शनिवार की सुबह करीब छह बजे कल्लू अपनी पत्नी रानी के साथ बाइक से प्रचार के लिए घर से निकला था. तभी घर के समीप ही उसे अपराधियों ने घेर लिया. रानी को बाइक से उतार किनारे कर अपराधियों ने कल्लू पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं. कल्लू को करीब छह गोलियां लगी हैं, जिसके कारण उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी.

वहीं, इस संबंध में डीएसपी विनोद कुमार राउत ने बताया कि कल्लू की अपराधियों ने गोली मार कर हत्या की है. इसमें एक नामजद इजहार खां का भी आपराधिक इतिहास रहा है. हत्या के पीछे का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. हत्यारों की लगभग पहचान कर ली गयी है. पुलिस ने हत्यारोपित हामिद खां व अफसाना खातून को गिरफ्तार किया है.

जल्द ही बाकी आरोपितों की भी गिरफ्तारी होगी. कल्लू करीब 30 से अधिक हत्या, लूट और अपहरणकांडों में वांछित था. कैमूर, औरंगाबाद व झारखंड के जिलों में भी लूट-हत्या के वारदातों में उसकी संलिप्तता बतायी जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेजा गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें