1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. rohatas
  5. harsh firing in rohtas cameraman died in firing in tilak samaroh latest news bihar skt

Rohtas News: तिलक समारोह के जश्न में हर्ष फायरिंग, फोटोग्राफर को लगी गोली, मौत

बिहार में हर्ष फायरिंग से एक और मौत हो गयी है. रोहतास में एक तिलक समारोह में की गयी फायरिंग से कैमरामैन की मौत हो गयी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तिलक समारोह के जश्न में हर्ष फायरिंग से मौत
तिलक समारोह के जश्न में हर्ष फायरिंग से मौत
सांकेतिक फोटो

बिहार में हर्ष फायरिंग का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है.रोहतास जिले में एक तिलक समारोह के दौरान जश्न में फायरिंग की गई. लेकिन गोली समारोह में फोटो खींच रहे कैमरामेन को लग गई. गोली लगते ही समारोह स्थल पर हड़कंप मच गया. घटना का शिकार बने कैमरामेन की मौत हो गयी.

रोहतास जिला के नोखा स्थित कदवा गांव में एक तिलक समारोह चल रहा था. एक फोटोग्राफर इस समारोह में तसवीरें खींच रहा था. अचानक कुछ लोगों ने जश्न के दौरान फायरिंग शुरू कर दी. लेकिन समारोह स्थल पर हड़कंप उस समय मचा जब एक गोली समारोह में फोटोग्राफी कर रहे कैमरामैन रवि कुमार को लग गयी.

घटना के बाद पूरे कार्यक्रम में अफरा-तफरी मच गई. गोली लगने के बाद लोग घायल हालत में कैमरामैन रवि को अस्पताल लेकर भागे लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची.

मृतक कैमरामैन रवि कुमार मसौना गांव का निवासी बताया जा रहा है. मृतक के चाचा ने मीडिया से बातचीत में बताया कि रवि एक महीने पहले ही फोटोग्राफी के पेशे में जुड़ा था.उसे इसका काफी शौक था. लेकिन आज दूसरों की गलती ने उसकी जान ले ली.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने मौत की पुष्टि कर दी है. बताया गया है कि घटना शुक्रवार देर रात की है. तिलक समारोह के दौरान किसी ने जश्न में गोली चलाई और गोली वीडियोग्राफी कर रहे रवि कुमार को लग गई. बता दें कि शनिवार को रवि के शव को उनके गांव लाया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें