1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. purnea
  5. on sunday morning the criminals shot dead air force staff surendra yadav who was returning from duty

ड्यूटी से लौट रहे एयरफोर्स स्टाफ की गोली मारकर हत्या

अपराधियों ने रविवार की सुबह ड्यूटी से लौट रहे एयरफोर्स स्टाफ सुरेंद्र यादव की गोली मारकर हत्या कर दी. सुरेंद्र यादव की हत्या अपराधियों ने क्यों किया है, इसका अभी पता नहीं चल पाया है. मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच कर रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पूर्णिया में एयरफोर्स स्टाफ की गोली मारकर हत्या
पूर्णिया में एयरफोर्स स्टाफ की गोली मारकर हत्या
प्रतीकात्मक तस्वीर.

पटना. अपराधियों ने रविवार की सुबह ड्यूटी से लौट रहे एयरफोर्स स्टाफ सुरेंद्र यादव की गोली मारकर हत्या कर दी. सुरेंद्र यादव की हत्या अपराधियों ने क्यों किया है, इसका अभी पता नहीं चल पाया है. मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच कर रही है. यह मामला के. नगर थाना क्षेत्र के चूनापुर पावर ग्रिड के पास की है.

स्थानीय लोगों ने बताया कि सुरेंद्र यादव चुनापुर एयरपोर्ट में चतुर्थवर्गीय कर्मचारी यानी इलेक्ट्रीशियन पद पर तैनात था. रात में साइकिल से वो अपनी ड्यूटी गए थे. रविवार की सुबह चुनापुर पावर ग्रिड के पास उनका शव बरामद हुआ है. अपराधियों ने उनकी हत्या गोली मारकर किया है. गोली गले के पास मारी गई है.शव के बगल में ही साइकिल रखा हुआ था. परिजनों के मुताबिक किसी ने आपसी दुश्मनी के कारण उनकी हत्या की है.

घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ आनंद पांडे और के नगर थाना प्रभारी मिथिलेश कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और जांच में जुट गए हैं. परिवार की ओर से किसी पर फिलहाल नामजद प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है. अज्ञात के खिलाफ लोगों ने थाना में आवेदन दिया है. उनको गले के पास एक गोली मारी गई है. जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें