1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. purnea
  5. congress leader zila parishad husband rintu singh sarsi purnea murder case latest updates skt

Bihar: पूर्णिया में थाना के नजदीक कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष को गोलियों से भूना, सड़क पर बवाल, थानेदार सस्पेंड

पूर्णिया के सरसी में बेखौफ अपराधियों ने कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष व पूर्व जिला पार्षद की हत्या सरेशाम गोली मारकर कर दी. इस मामले में थानेदार को सस्पेंड किया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बेखौफ अपराधी ने कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष को गोलियों से भूना, थानेदार सस्पेंड
बेखौफ अपराधी ने कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष को गोलियों से भूना, थानेदार सस्पेंड
प्रभात खबर

पूर्णिया: कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष व पूर्व जिला पार्षद विश्वजीत कुमार सिंह उर्फ रिंटू सिंह की अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी. घटना शुक्रवार शाम 5.30 बजे सरसी थाना से 50 मीटर दूर स्टेट बैंक के सामने एक चाय नास्ते की दुकान में हुई. वहीं इस घटना के बाद पूर्णिया के सरसी थानाध्यक्ष को सस्पेंड कर दिया गया है. वहीं हत्यारे अभी भी पकड़ के बाहर हैं.

शुक्रवार देर शाम सरसी इलाके में अपराधियों ने साफ संदेश दे दिया कि उन्हें कानून का खौफ नहीं है. थाना से बेहद करीब ही बीच सड़क पर सरेआम अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देकर हमलावर तेजी से बुढ़िया गोला की ओर भाग निकले. हमलावरों द्वारा चलायी गयी गोली रिंटू सिंह के सिर में लगी और वहीं उनकी मौत हो गयी. यह पूरा वाक्या सीसीटीवी में कैद हो गया.

घटना के पीछे पुरानी रंजिश बतायी जा रही है. घटना के बाद से सरसी में दहशत का माहौल है. आक्रोशित लोग शव को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे. एसपी दयाशंकर ने मामले की तहकीकात के बाद सरसी थानाध्यक्ष नरेश कुमार को सस्पेंड कर दिया है. लोगों के आक्रोश को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गई. लोग NH-107 पर आवागमन बंद कर अपना विरोध जता रहे हैं. नेशनल हाइवे पर गाड़ियों की कतार लगी हुई है. लोग हत्यारे को पकड़ने की मांग भी कर रहे हैं.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रिंटू सिंह अपने सरसी स्थित घर से अकेले चाय की दुकान पर पहुंचे ही थे कि इसी दौरान हमलावरों ने नजदीक से उनके सिर में गोली मार दी. घटना के बाद वहां लोगों की भीड़ जमा हो गयी. सरसी बाजार तुरंत बंद कर दिया गया. सरसी थानाध्यक्ष नरेश कुमार सदल बल घटनास्थल पर पहुंचे और शव का मुआयना किया, लेकिन लोगों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस को घटनास्थल से हटना पड़ा.

शव के पास सरसी बस्ती के लगभग लोग पहुंच गये और आक्रोशित होकर विरोध जता रहे थे. मृत रिंटू सिंह की पत्नी अनुलिका सिंह इस बार धमदाहा क्षेत्र संख्या-7 से जिला परिषद सदस्य चुनी गयी हैं.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें