1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. wi fi free with tea coffee for rs 99 at patna junction asj

पटना जंक्शन पर 99 रुपये में चाय-काफी के साथ एक घंटे वाइ-फाइ फ्री, जाने और क्या-क्या मिलेगी सुविधा

शुल्क सेवा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
रेलवे स्टेशन पर वाइफाइ सुविधि
रेलवे स्टेशन पर वाइफाइ सुविधि
सोशल मीडिया

पटना. पटना जंक्शन पर लंबी दूरी की ट्रेनों का इंतजार करनेवाले यात्रियों को आराम करने के लिए परेशानी नहीं होगी. मात्र 99 रुपये में एक घंटे के लिए चाय- कॉफी और एक बोतल पानी के साथ गद्देदार सोफे पर आराम करने की सुविधा मिलेगी. वहीं, 129 रुपये में एक घंटे के लिए बेड की सुविधा मिलेगी. यहां भी चाय या कॉफी के अलावा पानी की बोतल फ्री रहेगी. इतना ही नहीं, लाउंज आनेवाले यात्रियों को वाइ-फाइ की नि:शुल्क सेवा है.

एग्जीक्यूटिव लाउंज में यात्रियों को सुविधा शुरू

यात्री यहां कुछ घंटे तक रूम बुक कराके पूरे परिवार के साथ आराम कर सकते हैं. दरअसल, पटना जंक्शन के टिकट काउंटर के सामने एग्जीक्यूटिव लाउंज में यात्रियों को सुविधा शुरू की गयी है. एग्जीक्यूटिव लाउंज अब चालू हो गया है. बीओटी मोड पर बने लाउंज में वीआइपी लोगों के लिए सारी सुविधाएं हैं. यहां नहाने, खाने-पीने की सुविधाओं के साथ आराम की भी सुविधा मिलेगी.

दो मंजिला भवन हुआ है तैयार

इस वीआइपी लाउंज के ग्राउंड में सुपर डीलक्स शौचालय बनाया गया है. बेहतर सुविधा को लेकर यहां आनेवाले यात्रियों को परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा. इसके इस्तेमाल पर यात्रियों को जेब कुछ अधिक ढीली करनी होगी, लेकिन व्यवस्था देख संतुष्टि मिलेगी. वहीं, फर्स्ट फ्लोर पर कैफे की व्यवस्था है. इस पर यात्री आराम से खानपान कर सकते हैं. शौचालय के उपयोग के लिए 30 रुपये, नहाने के 40 रुपये देने होंगे. दोनों का उपयोग एक साथ करने पर 60 रुपये देने होंगे.

छह घंटे के लिए करा सकते रूम बुक

लाउंज संचालक प्रवीण कुमार ने बताया कि वेज व नॉन वेज फूल थाली के अलावा फास्ट फूड की व्यवस्था है. यात्री के ऑर्डर करने पर जल्द सर्व कराया जायेगा. दूसरी मंजिल पर आरामदायक सोफा, जिस पर रेलयात्री आराम कर सकते हैं. रूम में अपने फैमिली के साथ समय बीता सकते है. चाय या कॉफी के अलावा पानी की बोतल फ्री में मिलेगी. संचालक ने बताया कि रेल यात्री छह घंटे के लिए रूम बुक करके स्नान, खाना पीना खाकर शहर में घूम सकते हैं.क्लॉक रूम की सुविधा होने से यात्री अपने सामान भी सुरक्षित रख सकते हैं. क्लॉक रूम का उपयोग 10 रुपये न्यूनतम होगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें