1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. we will use pm modi photos and speech for bihar assembly election 2020 ljp leader target jdu upl

Bihar Assembly Election 2020: बिहार चुनाव में पीएम मोदी के फोटो का करेंगे इस्तेमाल, लोजपा प्रवक्ता संजय पासवान का बड़ा बयान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 चिराग पासवान की पीएम मोदी संग तस्वीर
चिराग पासवान की पीएम मोदी संग तस्वीर
File

Bihar Election Latest News 2020: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर एनडीए से अलग होने के बाद लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान के प्रधानमंत्री मोदी संग तस्वीरें लगाने को लेकर बिहार बीजेपी ने लोजपा को हिदायत दी थी. बिहार भाजपा की ओर से सुशील कुमार मोदी ने कहा थी कि कोई भी गैर एनडीए दल प्रधानमंत्री के फोटो का इस्तेमाल करता है तो वह शिकायत लेकर चुनाव आयोग भी जा सकते हैं. लेकिन लोजपा ने साफ कहा है कि वह पीएम मोदी के नाम और तस्वीरों का इस्तेमाल करेगा.

लोजपा प्रवक्ता संजय पासवान ने इस मामले को लेकर गुरुवार को बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि हम बिहार चुनाव में पीएम मोदी के फोटो का इस्तेमाल करेंगे. साथ ही ये भी कहा कि बीजेपी गठबंधन में माने ना माने लेकिन हम उसके साथ हैं. चुनाव के बाद बिहार में बीजेपी की सरकार बनाएंगे. लोजपा ने संजय पासवान के बयान को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.

संजय पासवान ने इसके साथ ही जदयू पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जदयू के खिलाफ चुनाव लड़कर जदयू को हराएंगे. सरकार बनाने के बाद सात निश्चय में भ्रष्टाचार करने वाले लोगों को जेल भेजेंगे. बता दें कि लोजपा बिहार में एनडीए से अलग हो गई लेकिन केंद्र में भाजपा के साथ है. लोजपा ने 143 सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा की है. बिहार इलेक्शन 2020 लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे साथ.

इनमें से अधिकतर वे सीटें हैं जो जदयू के पास हैं. एनडीए से अलग होने के बाद या एनडीए के साथ रहने के दौरान जदयू अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश पर हमले के दौरान कई बार लोजपा अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री मोदी संग की अपनी कई तस्वीरों को साझा किया था.

इस पर कई बार जदयू ने भी आपत्ति जाहिर की थी. जिस पर मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में सुशील मोदी और बिहार भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बिना किसी पार्टी का नाम लिए कहा था कि पीएम की तस्वीरों या भाषण का किसी भी गैर एनडीए दलों ने इस्तेमाल किया तो एफआईआर भी करा सकते हैं.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें