1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. uncle nephew raped minor girl

मामा-भांजे ने नाबालिग छात्रा से किया दुष्कर्म, मामा गिरफ्तार

By Radheshyam Kushwaha
Updated Date
Prabhat Khabar Digital desk

छपरा. बिहार के छपरा जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, रायपुरा बाजार में घरेलू समान खरीदने गयी नाबालिग छात्रा के साथ गांव के ही युवक अपने भांजे के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया. घटना पांच मार्च की बतायी जाती है. इस मामले में पीड़ित छात्रा ने मंगलवार को प्राथमिकी दर्ज करायी है. पीड़िता का आरोप है कि पांच मार्च को रायपुरा बाजार में सामान लेने गयी थी. समान खरीदने के दौरान शाम हो गया तभी मेरे गांव के शिव शरण महतो घर छोड़ने की बात कहते हुए अपने साथ चलने के लिए बोला, इसके बाद कुछ दूरी पर अपने दुकान पर लेकर चले गये.

वहां मौजूद उनका भांजा मांझी थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव निवासी अजय प्रसाद पहले से ही बैठे थे. दुकान के पास पहुंचते ही अजय जबर्दस्ती दुकान के अंदर लेकर चला गया, फिर दोनों ने दुष्कर्म किया. पीड़िता के बयान के अनुसार लोक लाज के डर से अपने घर में कुछ भी बताने से डर रही थी. छात्रा काफी हिम्मत जुटा कर मंगलवार की सुबह अपने घर वालों को पूरी आपबीती सुनायी. इसके बाद परिजन छात्रा को लेकर थाने पहुंच गये और पुलिस के समक्ष अपना बयान दर्ज करायी. घटना की जानकारी मिलते ही भेल्दी थानाध्यक्ष विकास कुमार ने एक आरोपित महरुआ गांव निवासी शिव शरण महतो को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस छात्रा को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल छपरा ले गयी.

युवती की हत्या कर शव फेंका

छपरा जिले के परसा थाना क्षेत्र के पुरैना चंवर में मंगलवार को मिले करीब सोलह वर्षीय अज्ञात युवती के निर्वस्त्र शव को देख इलाके में सनसनी फैल गयी. उसका शव पूरैना चंवर के सरसों के खेत में पड़ा हुआ था. इसकी सूचना स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस को दी. शव को देखने के लिए आसपास के गांवों से सैकड़ों महिला-पुरुषों की भीड़ जुट गयी. निर्वस्त्र शव को देख स्थानीय ग्रामीणों का कहना था कि जिस स्थिति में युवती का शव पड़ा है. उस स्थिति में युवती के साथ हुई दरिंदगी की घटना से इन्कार नहीं किया जा सकता. युवती के शव पड़े होने की सूचना पर थानाध्यक्ष सुधीर कुमार वहां पुलिस बल के साथ पहुंचे व तत्काल पॉलीथिन व कफन मंगाकर शव का पैकिंग कराकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया.

उन्होंने बताया कि शव के समीप क्लीनर (तेजाब) का एक खाली बोतल भी बरामद किया गया, लेकिन युवती के शव का चेहरा बिल्कुल साफ है. इस कारण पुलिस को पूरा भरोसा है कि किसी तरह का लिक्विड या तेजाब उसके चेहरे व शरीर में कहीं नहीं डाला गया है. युवती के शव के गर्दन में उभड़े काले निशान को देखकर यह स्पष्ट है कि उसकी हत्या गर्दन दबाकर की गयी है. उन्होंने बताया कि युवती किसी दूसरे थाना क्षेत्र की है. किसी ने युवती को यहां लाकर दरिंदगी के साथ उसकी हत्या कर शव को फेंक दिया है. युवती की शिनाख्त कराने को लेकर कई थानों को वायरलेस भी कर दिया गया हैं. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद उसके शव को 72 घंटे तक शिनाख्त के लिए रखा जायेगा

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें