1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. two arrested including the gang leader who carried out many snatching incidents rdy

स्नैचिंग की कई घटनाओं को अंजाम देने वाला गिरोह के सरगना समेत दो धराये, 34 महंगे फोन व ब्राउन शुगर जब्त

बरामद माेबाइल की कीमत करीब चार लाख है. गाेलू और राजकुमार माेबाइल व गहनाें काे बेच नहीं पाया था. इसलिए दाेनाें के ठिकानाें से बरामद कर लिये गये.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
स्नैचिंग की कई घटनाओं को अंजाम देने वाला गिरोह के सरगना समेत दो धराये
स्नैचिंग की कई घटनाओं को अंजाम देने वाला गिरोह के सरगना समेत दो धराये
प्रभात खबर

पटना. पिछले दो महीनों में स्नैचिंग की कई घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह के सरगना समेत दो अपराधी गर्दनीबाग पुलिस के हत्थे चढ़ गये. गिरफ्तार दोनों शातिरों में धीराचक का गोलू व कौशलनगर का राजकुमार पासवान शामिल हैं. दरअसल गिरोह के शातिर राहगीरों से चेन, मोबाइल समेत अन्य सामान झपट कर फरार हो जाते थे.

थानाध्यक्ष ने बताया कि गाेलू और उसका गिराेह अनीसाबाद, चितकाेहरा और धीराचक व आसपास इलाके में बाइक, ऑटाे या पैदल जाने वालाें लाेगाें से माेबाइल झपटता है. इन्हीं इलाकाें में महिलाओं से हैंड बैग, लेडिज पर्स व माेबाइल छीन कर फरार हाे जाता है. घटना के बाद अपराधी बाइक से तेजी से भाग जाते हैं. गिराेह के सभी अपराधी बाइक चलाने में माहिर हैं.

गिरोह झपटमारी के साथ बेचता है नशीला पदार्थ

राहगीराें के पास से पिछले डेढ़-दाे माह में स्नेच किये गये ब्रांडेड कंपनी के 34 माेबाइल, तीन पर्स जिसमें करीब एक लाख के गहने, सवा किलाे गांजा और 14 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ ही घटना में इस्तेमाल किये गये तीन रेसर बाइक बरामद किये हैं. बरामद माेबाइल की कीमत करीब चार लाख है. गाेलू और राजकुमार माेबाइल व गहनाें काे बेच नहीं पाया था. इसलिए दाेनाें के ठिकानाें से बरामद कर लिये गये. गाेलू और उसका गिराेह गांजा, ब्राउन शूगर व स्मैक भी बेचता है.

पांच और शातिरों की पुलिस को है तलाश

थानेदार अरुण कुमार ने बताया कि गाेलू पर स्नेचिंग, चाेरी अाैर मादक पदार्थ बेचने के तीन केस दर्ज हैं. इन तीनाें केस में वह फरार चल रहा था. राजकुमार पर काेई भी केस नहीं है. इसके गिराेह के पांच अाैर शातिराें काे पुलिस तलाश रही है. बाकी के पांच शातिर भी पटना के ही रहने वाले हैं.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें