1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. throwing two sons into the well in bikram patna the woman herself committed suicide by jumping into the well asj

पटना के बिक्रम में दो बेटों को कूएं में फेंक खुद भी कुएं में कूद महिला ने की आत्महत्या

पटना जिले के बिक्रम से एक दिल दहला देनेवाली सूचना आ रही है. बिक्रम थाने के असपुरा धर्म कांटा धर्मकांटा के पास रविवार को एक महिला ने अपने जिगर के टुकड़ों को कुएँ में फेंक खुद भी कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
कुआं
कुआं
प्रभात खबर

बिक्रम. पटना जिले के बिक्रम से एक दिल दहला देनेवाली सूचना आ रही है. बिक्रम थाने के असपुरा धर्म कांटा धर्मकांटा के पास रविवार को एक महिला ने अपने जिगर के टुकड़ों को कुएँ में फेंक खुद भी कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली.

एक पुराने कुएं से महिला और उसके दो मासूम बच्चों के शव को बाहर निकाला गया है. स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. शव की शिनाख्त के लिए सभी पंचायत प्रतिनिधियों को सूचित किया गया. शव की शिनाख्त रघुनाथपुर गांव के लाल साव की बेटी के रूप में हुई है. वे अपने नैहर से बिक्रम शहरामपुर निवासी पति से मिलने आयी थी.

अब तक इस घटना के पीछे का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. घटना के संबंध में थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि शव को करीब दो बजे दोपहर में देखा गया. धर्म कांटा में लगे सीसीटीवी की जांच के उपरांत पाया गया कि महिला लगभग 12 बज कर 41 मिनट पर कुएं में कूदी है.

वीडियो फुटेज में देखने से साफ जाहिर होता है कि महिला जब कुएं के पास अपने को एकांत पाती है तो उसने पहले अपने गोद में बैठे बच्चे को कुएं में फेंका. उसके बाद उसने लगभग चार वर्षीय बच्चे को कुएं में फेंक दिया. उसके बाद वह स्वयं कुएं में कूद गयी.

उस वक्त वहां आस पास कोई नहीं था. लगभग दो घंटे के बाद लोगों की नजर कुएं के अंदर तैरती लाश पर गयी. शोर मचाने पर लोग जुट गये और पुलिस को सूचना दी. बहरहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच में जुटी हुई है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें