1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. thieves also took away slippers including wife lipstick and tooth paste stealing eight lakhs from businessman house rdy

Bihar News: कारोबारी के घर से आठ लाख की चोरी, पत्नी की लिपस्टिक और टूथ पेस्ट समेत चप्पल भी ले गये चोर

कारोबारी करनु साव ने करीब आठ लाख रुपये के सामान चोरी होने की आशंका जतायी है. वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस गांव में पहुंची और कारोबारी से पूरे मामले की जानकारी ली. इस सिलसिले में कारोबारी करनु साव की पत्नी सुनैना देवी ने नौबतपुर थाने में चोरी की लिखित शिकायत की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चोरी के बाद घर में बिखरा पड़ा सामान
चोरी के बाद घर में बिखरा पड़ा सामान
प्रभात खबर

पटना स्थित नौबतपुर के पुरुषोत्तमपुर गांव में गुरुवार की रात बेखौफ चोरों ने कारोबारी करनु साव के बंद घर को निशाना बनाया. चोरों ने एक लाख नकद समेत सात लाख के कीमती जेवरात उड़ा लिये. इतना ही नहीं चोरों ने कारोबारी की पत्नी का टूथ पेस्ट और लिपस्टिक भी साथ ले गये. चोरी की जानकारी शुक्रवार सुबह हुई. बताया जाता है कि नौबतपुर कुम्हार टोली निवासी करनु साव 10 साल ने पुरुषोत्तमपुर गांव में नया घर बनाया था और नौबतपुर में चप्पल की दुकान चलाते हैं.

गुरुवार की रात घर में ताला लगा परिवार के सभी लोग कुम्हार टोली में अपने पुराने घर पर चले गये. इसी बीच चोरों ने घर के मेन गेट का ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. शुक्रवार की सुबह जब नींद खुलने पर उसके पड़ोसी महिला व बच्चे उधर गये. तो देखा घर का मेन गेट खुला हुआ है. मोहल्ले के लोगों ने जानकारी करनु साव को दी. सूचना मिलते ही करनु और उनके दो बेटे चंदन और सूरज गांव में पहुंचे.

देखा दरवाजे की कुंडी कटी थी. जब अंदर गये, तो देखा दोनों कमरों का ताला टूटा हुआ था. इस बीच वहां ग्रामीणों की भीड़ जमा गयी थी. जब लोग अंदर गये, तो देखा गोदरेज आलमारी खुली थी और लॉकर टूटा था. जबकि बॉक्स पलंग भी खुला था और सामान पूरे कमरे में बिखरा पड़ा था. परिजनों ने बताया कि आलमीरा में रखे एक लाख नकद और गोदरजे के लॉकर में रखे 10 भर सोने, 2 सौ ग्राम चांदी के जेवरात, दो सेट बर्तन, कीमती कपड़े आदि गायब हैं.

कारोबारी करनु साव ने करीब आठ लाख रुपये के सामान चोरी होने की आशंका जतायी है. वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस गांव में पहुंची और कारोबारी से पूरे मामले की जानकारी ली. इस सिलसिले में कारोबारी करनु साव की पत्नी सुनैना देवी ने नौबतपुर थाने में चोरी की लिखित शिकायत की है. नौबतपुर थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने कहा कि पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. शीघ्र ही चोरी के मामले का खुलासा कर लिया जायेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें