1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. tejashwi yadav marriage tejashwis pavilion was decorated sarati reached bouncers are stationed everywhere asj

Tejashwi yadav marriage: सज गया तेजस्वी का मंडप, पहुंच गये बाराती-सराती, चप्पे-चप्पे पर तैनात हैं बाउंसर्स

लालू-राबड़ी के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की गुरुवार की शाम सगाई हो रही है और कहा जा रहा है कि देर रात उनकी राजश्री के साथ शादी भी हो जायेगी. इसको लेकर दिल्ली के सैनिक फार्म में मंडप बन कर तैयार है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
दुल्हन के साथ दूल्हा तेजस्वी
दुल्हन के साथ दूल्हा तेजस्वी
प्रभात खबर

पटना. लालू-राबड़ी के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की गुरुवार की शाम सगाई हो रही है और कहा जा रहा है कि देर रात उनकी राजश्री के साथ शादी भी हो जायेगी. इसको लेकर दिल्ली के सैनिक फार्म में मंडप बन कर तैयार है.

लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी, मीसा भारती सैनिक फार्म के अंदर मौजूद हैं. परिवार के करीबी रिश्तेदारों के आने का सिलसिला शुरू हो चुका है. विवाह कार्यक्रम से मीडिया को पूरी तरह से दूर रखा गया है. परिवार और कुछ खास आमंत्रित लोगों को छोड़ किसी की एंट्री नहीं है. प्रवेश द्वार से लेकर चप्पे-चप्पे पर बाउंसरों की तैनाती की गयी है.

बेहद गोपनीय तरीके से दिल्ली में होने वाली तेजस्वी और राजश्री की शादी को लेकर परिवार चुप था, लेकिन बुधवार को बहन रोहिणी आचार्य ने पहली बार इसकी पुष्टि की थी कि उनके भाई की शादी होने जा रही है. रोहिणी ने ट्विटर पर लिखा था कि भाई के सिर पर सेहरा है सजने वाला, खुशियों से गुलजार घर का आंगन है होने वाला. जाहिर है मीडिया को इतनी सी जानकारी ही काफी थी.

इस बीच, पटना में लालू यादव के छोटे भाई सुखदेव राय ने भी इस शादी को कन्फर्म कर दिया है. सुखदेव राय ने बताया कि रात के 12 बजे उनके पास लालू यादव ने फोन कर शादी का न्योता दिया है. उन्होंने कहा कि लालू यादव ने उन्हें और उनके पूरे परिवार को इस शादी समारोह में शामिल होने के लिए कहा है.

सुखदेव राय ने कहा कि उनके लिए खुशी की बात है कि उनके बेटे की आज शादी है. तबीयत खराब होने की वजह से वे खुद और उनकी पत्नी शादी में शामिल नहीं हो पायेंगे, लेकिन उनके बेटे-बेटी और बहू इस शादी समारोह में शामिल होने के लिए दिल्ली गये हैं.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें