1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. tejashwi said if i had been the chief minister i would have announced the caste census right now i am only seeing the problems of the farmers rdy

तेजस्वी यादव - मैं मुख्यमंत्री होता तो जातीय जनगणना की घोषणा करता, मुझे केवल दिख रही किसानों की परेशानी

तेजस्वी यादव ने कहा कि मैं अगर मुख्यमंत्री होता, तो जातिगत जनगणना की घोषणा करता. बिहार अपने खर्च पर यह काम कराता. तेजस्वी यादव ने ये बाते एक समाचार माध्यम से चर्चा के दौरान कही है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
तेजस्वी यादव
तेजस्वी यादव
facebook

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि जातिगत जनगणना के मसले को वर्तमान स्थिति तक लालू प्रसाद लेकर आये है. ये उनके ही संघर्ष का पतीक है. उन्होने विधानसभा में दो-दो बार प्रस्ताव पारित कराया. तेजस्वी ने कहा कि मैं अगर मुख्यमंत्री होता, तो जातिगत जनगणना की घोषणा करता. बिहार अपने खर्च पर यह काम कराता. तेजस्वी यादव ने ये बाते एक समाचार माध्यम से चर्चा के दौरान कही है.

उन्होने कहा कि अब जातीय जनगणना के मामले में ऑल पार्ट की मीटिंग का कोई मतलब नहीं है. उन्होने बताया कि जातीय जनगणना का यह मुद्दा राजद का है, जदयू का नहीं. उन्होने साफ किया कि भाजपा केवल सरकार की हिस्सा है. जदयू नेता शिखर पर है. उन्हे निर्णय लेना चाहिए.

मुझे केवल किसानों की परेशानी दिख रही

तेजस्वी यादव ने बताया कि मेरी शादी लव और अरेंज मैरिज दोनों है. दोनों परिवारों की सहमति के बीच शादी हुई है. उन्होने प्रधानमंत्री की सुरक्षा पर कोई टिप्पणी करने से इन्कार कर दिया. उन्होंने कहा कि मुझे केवल किसानों की परेशानी दिख रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें