1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. tej pratap pain spilled after not seeing the name in the star list said my mother and sister should have stayed asj

स्टार सूची में नाम न देख छलका तेज प्रताप का दर्द, कहा- मैं रहता नहीं रहता, मां और दीदी को तो रहना चाहिए था

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप का दर्द आखिर छलक ही गया. पार्टी के स्टार प्रचारक की सूची से नाम हटने के एक दिन बाद तेज प्रताप ने आज ट्वीट कर अपना दुख शेयर किया है. तेज प्रताप ने कहा है कि सूची में मैं रहता नहीं रहता लेकिन मां और दीदी का नाम तो रहना चाहिए था.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
तेज प्रताप
तेज प्रताप
twitter

पटना. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप का दर्द आखिर छलक ही गया. पार्टी के स्टार प्रचारक की सूची से नाम हटने के एक दिन बाद तेज प्रताप ने आज ट्वीट कर अपना दुख शेयर किया है. तेज प्रताप ने कहा है कि सूची में मैं रहता नहीं रहता लेकिन मां और दीदी का नाम तो रहना चाहिए था.

तारापुर और कुशेश्वर स्थान में हो रहे विधानसभा उपचुनाव के लिए राष्ट्रीय जनता दल ने अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है. सूची में पहले नंबर पर लालू प्रसाद यादव तो दूसर नंबर पर तेजस्वी यादव का नाम है. लेकिन, चौंकाने वाली बात यह है कि इस सूची से खुद को सेकेंड लालू बताने वाले तेज प्रताप यादव का नाम नदारद है. सूची में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और तेज प्रताप-तेजस्वी की बड़ी बहन मीसा भारती का भी नाम भी नहीं है. अब इसी बात पर तेज प्रताप यादव का दर्द छलक आया है और उन्होंने इसको लेकर ट्वीट किया है.

तेज प्रताप यादव ने अपने ट्वीट में लिखा है- ऐ अंधेरे देख ले मुंह तेरा काला हो गया. मां ने आँखें खोल दीं, घर में उजाला हो गया… मेरा नाम रहता ना रहता मां और दीदी का नाम रहना चाहिए था. इस गलती के लिए बिहार की महिलाएं कभी माफ नहीं करेगीं. दशहरा में हम मां की ही अराधना करतें हैं ना जी!

तेज प्रताप ने अपने ट्वीट के साथ राजद के स्टार प्रचारकों की सूची शेयर किया है. सूची में तीसरे नंबर पर अब्दुल बारी सिद्दिकी का नाम है. चौथे नंबर पर जयप्रकाश नारायण यादव, पांचवें पर उदय नारायण चौधरी, छठे पर श्याम रजक, सातवें पर भोला यादव, आठवें पर वृषण पटेल, नवें पर ललित कुमार यादव और दसवें नंबर पर मनोज कुमार झा का नाम है.

राजद के स्टार प्रचारकों की सूची में 11वें नंबर पर तनवीर हसन, 12 में पर आलोक कुमार मेहता, 13वें पर शिवचंद्र राम, 14वें पर अनिल कुमार सहनी, 15 में पर श्रीमती लवली सिंह, 16वें पर चंद्रहास चौपाल, 17वें पर भरत बिंद, 18वें पर रामवृक्ष सादा, 19वें पर अनिल कुमार उर्फ साधु पासवान और 20वें नंपर बर भरत मंडल के नाम हैं.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें