1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. sarkari naukri 2020 136 assistant professors and 95 associate professors to be appointed in bihar asj

Sarkari Naukri 2020: बिहार में 136 सहायक प्राध्यापक व 95 सह प्राध्यापकों की होगी नियुक्ति

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Sarkari Naukri 2020
Sarkari Naukri 2020
Prabhat Khabar

पटना : बिहार के राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज में भूगर्भ शास्त्र में 47, रसायन में 57 व अंग्रेजी में 32 सहायक प्राध्यापकों की नियुक्ति होगी. साथ ही इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में 95 सह प्राध्यापकों की भी नियुक्ति होगी. बीपीएससी ने इन सभी पदों के लिए अलग अलग विज्ञापन प्रकाशित कर बुधवार को अलग अलग ऑनलाइन आवेदन मांगा है.

रजिस्ट्रेशन 17 सितंबर से

सभी पदों के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन 17 सितंबर से शुरू होगा और पांच अक्तूबर तक चलेगा. परीक्षा शुल्क भुगतान की अंतिम तिथि नौ अक्तूबर और ऑनलाइन फॉर्म भरने की अंतिम तिथि 16 अक्तूबर है. आयोग कार्यालय में डाक से आवेदन की हार्ड कॉपी प्राप्त होने की अंतिम तिथि 22 अक्तूबर शाम पांच बजे तक है.

रजिस्ट्रेशन के अगले दिन मिलेगा लिंक

आवेदक जिस दिन रजिस्ट्रेशन करेंगे, उसके अगले दिन दोपहर 11 बजे के बाद परीक्षा शुल्क भुगतान के लिए लिंक उपलब्ध होगा और जिस दिन परीक्षा शुल्क का भुगतान किया जायेगा, उसके अगले दिन दोपहर 11 बजे के बाद फॉर्म भरने के लिए आवेदक को लिंक मिलेगा.

न्यायिक सेवा के आवेदक का विधि स्नातक होना जरूरी

बुधवार को बीपीएससी ने अपने वेबसाइट पर सूचना जारी कर रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि तक 31वीं बिहार न्यायिक सेवा के आवेदकों के लिए विधि स्नातक होना जरूरी बताया है.

सहायक प्राध्यापक पीसीएम का रिजल्ट संशोधित

बीपीएससी ने सहायक प्राध्यापक पीसीएम का संशोधित रिजल्ट बुधवार को जारी किया़ इसमें पहली बार जारी रिजल्ट में असफल घोषित किये गये अभ्यर्थी विजय कुमार चौधरी को सफल घोषित किया गया है.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें