1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. rahul gandhi bihar assembly elections 2020 coronavirus congress virtual meeting congress leader rahul gandhi interacted with leaders and workers of the partys bihar unit via video conferencing today

Bihar Assembly Elections 2020 : राहुल गांधी ने एनडीए पर साधा निशाना, कहा- सकारात्मक एजेंडे के साथ बिहार चुनाव में उतरेंगे

By Agency
Updated Date
Rahul Gandhi interacted with leaders and workers of Bihar
Rahul Gandhi interacted with leaders and workers of Bihar
ANI PIC

Bihar Assembly Elections 2020 Rahul Gandhi Bihar Congress Congress Virtual Meeting Bihar News Update नयी दिल्ली : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बृहस्पतिवार को कहा कि आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी सभी सहयोगी दलों को साथ लेकर और सकारात्मक एजेंडे के साथ जनता के बीच जाएगी. पार्टी की बिहार इकाई के वरिष्ठ नेताओं और प्रदेश, जिला एवं ब्लॉक स्तर के पदाधिकारियों को वीडियो कान्फ्रेंस के माध्यम से संबोधित करते हुए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा.

कांग्रेस नेताओं का कहना है कि राहुल गांधी की इस ‘डिजिटल रैली' में कांग्रेस के 1000 से अधिक पार्टी पदाधिकारी प्रत्यक्ष रूप से शामिल हुए. कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल के अनुसार, राहुल गांधी ने बैठक में कहा कि हम बिहार के लोगों को न्याय दिलाने और विकास के लिए सकारात्मक एजेंडे के साथ चुनाव में जाएंगे. राहुल गांधी ने कहा कि बिहार की जनता बदलाव चाहती है, ऐसे में सबको साथ लेकर और विकल्प बनकर जनता के बीच जाना है.

सूत्रों के मुताबिक, इस बैठक में कांग्रेस नेता ने कहा, ‘‘मैंने फरवरी में कोरोना और आर्थिक संकट के बारे में आगाह किया था कि तूफान आने वाला है. मैं यहां दोहराना चाहता हूं कि मैंने खुशी से नहीं बोला था. जब मैं बोलता था तो दुख होता था. उस वक्त मुझे दिख रहा था हिंदुस्तान में क्या होने वाला है.'' उन्होंने यह भी कहा कि आने वाले समय में इससे भी बड़ा तूफान आने वाला है.

लद्दाख में चीनी सेना की कथित घुसपैठ के मुद्दे को लेकर भी राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि देश की सीमा की रक्षा करते हुए बिहार रेजीमेंट ने चीन को करारा जवाब दिया, लेकिन प्रधानमंत्री सेना के साथ खड़े नहीं हुए और चीनी घुसपैठ से ही इनकार कर दिया.

सूत्रों के अनुसार, कांग्रेस नेता ने बिहार में कोरोना और बाढ़ की स्थिति को लेकर नीतीश कुमार पर निशाना साधा और दावा किया कि इन मुद्दों और भ्रष्टाचार को लेकर नीतीश की चुप्पी यह साबित करती है कि मुख्यमंत्री के तौर पर वह विफल रहे हैं. उन्होंने बिहार के कांग्रेस नेताओं और कार्यकताओं का आह्वान किया कि वे कोरोना महामारी और बाढ़ के प्रकोप का सामना कर रहे लोगों की हर संभव मदद का प्रयास करें.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें