15.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबिहारपटनाफ्लोर टेस्ट से पहले पशुपति पारस का दावा, महागठबंधन के कई विधायक एनडीए के समर्थन में करना चाहते मतदान

फ्लोर टेस्ट से पहले पशुपति पारस का दावा, महागठबंधन के कई विधायक एनडीए के समर्थन में करना चाहते मतदान

केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने कहा कि एनडीए एकजुट है, नीतीश कुमार मुख्यमंत्री हैं और रहेंगे. महागठबंधन में टूट का डर है. राजद और कांग्रेस को विधायकों के खोने का डर है.

बिहार में विश्वास मत से पहले सियासी गहमागहमी तेज है. इसी बीच राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी (RLJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने कहा कि एनडीए एकजुट है, नीतीश कुमार मुख्यमंत्री हैं और रहेंगे. रविवार को अपने दो दिवसीय दौरे पर नई दिल्ली से पटना पहुंचे पशुपति पारस ने महागठबंधन और राज्य के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने बिहार में खेला होने की चर्चा पर कहा कि टूटने का डर तो महागठबंधन में है. राजद और कांग्रेस को विधायक टूटने का डर सता रहा है. इसलिये सभी को तेजस्वी यादव के सरकारी घर में कैद कर रखा गया है.

एनडीए के सभी विधायक पूरी तरह से एकजुट

पशुपति पारस ने कहा कि बिहार में जो कुछ खेला होना था वह हो चुका है. एनडीए की सरकार बन गयी है. एनडीए के सभी विधायक पूरी तरह से एकजुट हैं, लेकिन राजद और कांग्रेस को ‘खेला’ होने का डर सता रहा है. इसीलिए तो कांग्रेस ने अपने विधायकों को हैदराबाद भेजा था. वहीं, राजद विधायकों को तेजस्वी यादव के आवास से बाहर नहीं आने दिया जा रहा है. फोन भी जब्त कर लिया गया है.

कांग्रेस विधायक एनडीए के समर्थन में करना चाहते हैं मतदान

पशुपति पारस ने दावा किया कि कांग्रेस के ज्यादातर विधायक विश्वास प्रस्ताव पर एनडीए के समर्थन में वोट करना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि महागठबंधन के ज्यादातर नेता एनडीए में अपना भविष्य देख रहे हैं. इसलिए मुझे पूरा भरोसा है कि फ्लोर टेस्ट में राजद-कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दलों के विधायक एनडीए के समर्थन में वोट करेंगे.

नीतीश कुमार मुख्यमंत्री हैं और रहेंगे

पशुपति पारस ने कहा कि नीतीश कुमार मुख्यमंत्री हैं और रहेंगे. उनके नेतृत्व में एनडीए के पास बहुमत से ज्यादा विधायकों का समर्थन प्राप्त है. सोमवार को एक बार फिर से एनडीए सरकार विधानसभा में बहुमत प्राप्त करेगी. एक बार फिर से राज्य और केंद्र में एक ही एनडीए की सरकार होगी.

Also Read: फ्लोर टेस्ट से पहले मंदिर पहुंची भाजपा, विजय सिन्हा ने की विष्णुपद की पूजा, बोले- मांगा बिहार के लिए आशीर्वाद

पशुपति पारस ने पार्टी नेताओं को दिए जरूरी निर्देश

पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल ने बताया कि केंद्रीय मंत्री पारस ने पटना में प्रदेश कार्यालय में 16 फरवरी को होने वाली राष्ट्रीय कार्यसमिति एवं राष्ट्रीय परिषद की बैठक की तैयारी को लेकर नेताओं के साथ बैठक की और जरूरी निर्देश दिये.

Also Read: समय बलवान होता है…31 जनवरी तक बिहार में सब शुभ होगा, सियासी हलचल पर बोले पशुपति पारस

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें