1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. now 44 pairs of aircraft fly from patna airport new winter schedule released with change in time rdy

पटना एयरपोर्ट से अब 44 जोड़ी उड़ेंगे विमान, टाइम में बदलाव के साथ जारी हुआ नया विंटर शेड्यूल

कुहासा के कारण एयर इंडिया ने रात की बेंगलुरु-पटना-बेंगलुरु की फ्लाइट एआइसी 573/574 के समय में बदलाव कर दिया है. यह फ्लाइट पहली जनवरी से सोमवार, बुधवार व शुक्रवार को बेंगलुरु- पटना- कोलकाता सेक्टर के बीच ऑपरेट करेगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विमान
विमान
सोशल मीडिया

पटना एयरपोर्ट ने डीजीसीए से अनुमति मिलने के बाद एक बार फिर विंटर शेड्यूल जारी किया है. शुक्रवार को जारी विंटर शेड्यूल 15 जनवरी तक प्रभावी रहेगा. नये शेड्यूल में कोलकाता के लिए स्पाइसजेट की एक नयी उड़ान पांच जनवरी से शुरू होने वाली है. यह फ्लाइट एसइजे 3839/3840 रात 7.35 में आयेगी और 8.05 में रवाना होगी. पांच जनवरी से पटना एयरपोर्ट से विमानों की तादाद 44 जोड़ी हो जायेगी.

एयर इंडिया की बेंगलुरु फ्लाइट के टाइम में बदलाव

कुहासा के कारण एयर इंडिया ने रात की बेंगलुरु-पटना-बेंगलुरु की फ्लाइट एआइसी 573/574 के समय में बदलाव कर दिया है. यह फ्लाइट पहली जनवरी से सोमवार, बुधवार व शुक्रवार को बेंगलुरु- पटना- कोलकाता सेक्टर के बीच ऑपरेट करेगी. जबकि गुरुवार व शुक्रवार को बेंगलुरु- पटना- बेंगलुरू के बीच ऑपरेट करेगी. इसके आने का समय दोपहर के बाद 3.25 व प्रस्थान करने का समय 4.20 बजे है. 31 दिसंबर तक यह फ्लाइट बेंगलुरु-पटना- बेंगलुरू के बीच ऑपरेट करती थी.

इसके आने का समय रात 8.10 और जाने का समय रात 9.05 था. यही आखिरी फ्लाइट थी. नये शेड्यूल के अनुसार अब पटना से आखिरी फ्लाइट दिल्ली की होगी जो रात में 8.15 बजे टेकऑफ करेगी. 20 दिसंबर को जो शेड्यूल जारी किया गया था. उसमें 43 जोड़ी विमान थे. पहले की तरह एक जनवरी से पहली फ्लाइट स्पाइसजेट की सुबह नौ बजे दिल्ली से आयेगी और 9.30 बजे रवाना होगी. पांच जनवरी से कोलकाता के लिए पटना से विमानों की संख्या पांच हो जायेगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें