1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. national principal general secretary of rlsp gave up party indicated to go to rjd asj

रालोसपा के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव ने छोड़ी पार्टी, राजद में जाने के दिये संकेत

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
माधव आनंद
माधव आनंद

पटना : बिहार विस चुनाव से पहले राजनीतिक अवाजाही बहुत तेज हो गयी है. रालोसपा में पार्टी छोड़ने का सिलसिला थम नहीं रहा है. उपेंद्र कुशवाहा की महागठबंधन से अलग होने की घोषणा के 24 घंटे के अंदर राष्ट्रीय प्रधान महासचिव माधव आनंद ने रालोसपा छोड़ दिया है.

राजद उनका अब नया ठिकाना हो सकता है. 20 दिन में पार्टी को बाय-बाय करने वाले वे तीसरे बड़े चेहरे हैं. दिल्ली में माधव ही पार्टी के लिए भाजपा व कांग्रेस के नेताओं से संपर्क में साथ रहे थे. रालोसपा के महासचिव माधव आनंद ने बुधवार को कुशवाहा से नाराजगी प्रकट करते हुए इस्तीफा दे दिया है.

एक पेज के त्यागपत्र में उन्होंने गंभीर आरोप लगाये हैं. उनका कहना है कि उपेंद्र कुशवाहा पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं के बारे में बिल्कुल भी नहीं सोचते हैं. सिद्धांत की राजनीति भी नहीं कर रहे हैं.

वह शुक्रवार तक किसी अन्य दल की सदस्यता ग्रहण कर लेंगे. माना जा रहा है कि वह राजद के सदस्य बनेंगे. इसके लिए वह पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास जा चुके हैं. दो दिन पहले रालोसपा के प्रदेश अध्यक्ष भूदेव चौधरी ने पार्टी छोड़ दी थी.

वह राजद में शामिल हो गये हैं. इससे पहले पार्टी 13 सितंबर को प्रवक्ता इंजीनियर अभिषेक झा ने कुशवाहा पर अनदेखी का आरोप लगाते हुए जदयू का दामन थाम लिया था.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें