1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. main accused arrested for burning woman in vaishali careless op incharge suspended asj

वैशाली में युवती को जलाने का मुख्य आरोपित गिरफ्तार, लापरवाह ओपी अध्यक्ष निलंबित

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक
सांकेतिक

देसरी (वैशाली). चांदपुरा ओपी क्षेत्र के रसलपुर हबीब गांव में एक युवती को मिट्टी तेल छिड़ककर पिछले 30 अक्तूबर को जलाने के मामले के मुख्य आरोपित चंदन कुमार को पुलिस ने सोमवार की रात गिरफ्तार कर लिया.

डीएसपी के नेतृत्व में गठित डीआइयू की टीम ने मुख्य आरोपित को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. गिरफ्तारी के बाद एसपी ने देसरी थाने पर पहुंच कर आरोपित से पूछताछ की. पूछताछ के बाद गिरफ्तार युवक चंदन कुमार को जेल भेज दिया गया.

छापेमारी टीम में डीआइयू के अलावा देसरी, चांदपुरा व महनार थानों की पुलिस शामिल थी. वहीं, दो अन्य आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए टीम लगातार छापेमारी कर रही है.

उधर, रसलपुर हबिब में दिन भर बाहरी नेताओं और मीडियाकर्मियों के अलावा अन्य संगठनों से जुड़े कार्यकर्ताओं का आना-जाना लगा रहा. ग्रामीणों का कहना है कि गांव में शांति कायम है पर कुछ लोग नेतागिरी कर अपनी-अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकने में जुटे हुए हैं.

गौरतलब है कि पीएमसीएच में शनिवार की रात झुलसी युवती की मौत इलाज के दौरान हो गयी थी. इसके शव को सोमवार को डीएसपी समेत अन्य पदाधिकारियों की मौजूदगी में रसलपुर हबीब कब्रिस्तान में दफनाया गया है.

वहीं, वैशाली एसपी मनीष कुमार ने घटना में लापरवाही बरतने के कारण ओपी अध्यक्ष विष्णुदेव दुबे को निलंबित कर दिया है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें