1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. jdu holds meeting regarding up elections responsibility of talking to bjp entrusted to this leader asj

यूपी चुनाव को लेकर ललन सिंह ने की जदयू नेताओं की बैठक, इस नेता को सौंपी गयी भाजपा से बात करने की जिम्मेदारी

उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में अपनी हिस्सेदारी को लेकर जदयू ने कार्ययोजना तैयार कर ली है. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह ने आज इस संदर्भ में एक महत्वपूर्ण बैठक की. इस बैठक में पार्टी के पूर्व अध्यक्ष व सांसद आरसीपी सिंह और पार्टी के प्रधान महासचिव केसी त्यागी उपस्थिति थे.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
जदयू नेताओं की बैठक
जदयू नेताओं की बैठक
प्रभात खबर

पटना. उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में अपनी हिस्सेदारी को लेकर जदयू ने कार्ययोजना तैयार कर ली है. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह ने आज इस संदर्भ में एक महत्वपूर्ण बैठक की. इस बैठक में पार्टी के पूर्व अध्यक्ष व सांसद आरसीपी सिंह और पार्टी के प्रधान महासचिव केसी त्यागी उपस्थिति थे.

पार्टी के राष्ट्रीय कार्यालय में दोनों नेताओं के साथ जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह की हुई इस बैठक में यूपी चुनाव में जदयू की भागीदारी को सुनिश्चित करने पर चर्चा हुई. इस बैठक में केंद्रीय मंत्री और पूर्व अध्यक्ष आरसीपी सिंह को एनडीए के अन्य दलों के साथ गठबंधन के लिए बातचीत की जिम्मेदारी सौंपी गयी है.

यूपी चुनाव में भागीदारी को लेकर जदयू ने पहले ही साफ कर दिया है कि अगर भाजपा उसे सम्मानजनक सीटें नहीं देती हैं तो वो अकेले अपने दम पर चुनावी मैदान में उतरेगा. प्रदेश अध्यक्ष अनूप सिंह पटेल ने साफ कहा है कि वे अकेले 200 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर चुके हैं.

केसी त्यागी भी इस मसले पर कह चुके हैं कि भाजपा के साथ बातचीत में यह तय हो जाएगा कि दोनों दल कितनी-कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे. यदि भाजपा हमें सम्मानजनक सीटें नहीं देती है, तो फिर हम अकेले चुनाव मैदान में उतरेंगे. इसके लिए हमने यूपी की 200 सीटों का चयन किया है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें