1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. jdu focus on youth nitish kumar in the meeting of the state council said communicate with the society give strong answers to wrong things asj

जदयू का युवाओं पर फोकस, राज्य परिषद में नीतीश कुमार ने कहा- समाज से करें संवाद, गलत बातों का दें मजबूती से जवाब

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार
प्रभात खबर

पटना . मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जदयू नेताओं और कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया है कि वे संगठन की मजबूती और विस्तार के लिए नयी पीढ़ी को जदयू से जोड़ें.

साथ ही समाज की बेहतरी के लिए उनसे संवाद करें. विधानसभा चुनाव के दौरान नयी पीढ़ी को गुमराह किया गया. सोशल मीडिया के माध्यम से दुष्प्रचार कर हमलोगों के खिलाफ वातावरण बनाने की कोशिश की गयी.

विपक्ष की तरफ इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि जिन लोगों को चुनाव लड़ने तक का मन नहीं था, उन्हें इतनी सीटें आ गयीं. ऐसे में जरूरी है कि अपना काम नीचे तक पहुंचाएं और गलत बातों का मजबूती से जवाब भी दें.

उन्होंने पार्टी को इस दिशा में काम करने का निर्देश दिया. उन्होंने यह निर्देश भी दिया कि पार्टी मुख्यालय में एक सेल बनाएं, जिसके माध्यम से अपराध या भ्रष्टाचार संबंधी शिकायतों का उचित समाधान किया जा सके. वह रविवार को जदयू राज्य कार्यकारिणी और राज्य परिषद की बैठक को संबोधित कर रहे थे.

सीएम ने कहा कि हम सबको एकजुट होकर बिहार के विकास के लिए काम करना है. जब हमने काम करने की जिम्मेदारी ले ली है, तो उसे पूरा करके भी दिखायेंगे.

सात निश्चय-2 को हमें जमीन पर उतारना है. चुनाव से पहले हर खेत तक सिंचाई के लिए पानी पहुंचाने का संकल्प हमने लिया था, उसे पूरा करना है.

हर जाति, हर वर्ग के लिए एक समान काम करना है और समाज में प्रेम और सद्भावना हर हाल में कायम रखना है. उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी के सच्चे और समर्पित साथियों को सम्मान और स्थान जरूर दिया जायेगा.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें