1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. iffco worker embezzled 40 lakh rupees then made a story of robbery three arrested with five lakhs rdy

Bihar News: इफकोकर्मी ने किया 40 लाख रुपये का गबन, फिर बनायी लूट की कहानी, पांच लाख के साथ तीन गिरफ्तार

Bihar News एसडीपीओ शिवानंद सिंह ने अपने कार्यालय में प्रेस वार्ता कर बताया कि पुलिस ने कंपनी के दो कर्मियों सहित तीन युवकों को 5 लाख 60 हजार 400 रुपये के साथ गिरफ्तार किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
इफकोकर्मी ने किया 40 लाख रुपये का गबन
इफकोकर्मी ने किया 40 लाख रुपये का गबन
फाइल फोटो

Bihar News: बिहार के भागलपुर जिले के कहलगांव के पीरपैंती थाना क्षेत्र के शेरमारी स्थित इफको (उर्वरक कंपनी) के सेल्समैन कुंदन कुमार से बीते सोमवार को 35.51 लाख रुपये की छिनतई मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. एसडीपीओ शिवानंद सिंह ने अपने कार्यालय में प्रेस वार्ता कर बताया कि पुलिस ने कंपनी के दो कर्मियों सहित तीन युवकों को 5 लाख 60 हजार 400 रुपये के साथ गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार आरोपितों में कुंदन कुमार, नीतीश यादव व रवि कुमार शामिल है. साथ ही खाद के पांच पैकेट, नीले रंग का बैग, एक मोटरसाइकिल व तीन मोबाइल फोन भी जब्त किये गये. उन्होंने बताया कि वैज्ञानिक अनुसंधान, सीसीटीवी फुटेज व स्थानीय लोगों के बयान के आधार पर यह मामला संदेहास्पद लगा था. पुलिस टीम ने कुंदन कुमार व नीतीश यादव को हिरासत में लेकर पूछताछ की, तो उन्होंने सच कबूल दिया.

उनकी निशानदेही पर पुलिस ने मंगलवार की देर शाम प्रखंड कार्यालय परिसर के पीछे स्थित मणिकांत मंडल के मकान में कैफे चला रहे दुकानदार रवि कुमार के कमरे में छापेमारी की, तो वहां 5 लाख 60 हजार 400 रुपये बरामद हुए. इस मामले में शामिल रहे कुंदन कुमार का साला गुंजन यादव व पिंटू यादव फरार है. इफको के अधिकारी ने 40 लाख रुपये के गबन की शिकायत दर्ज करायी है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें