1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. children had gone missing at chhath ghat the bodies of both were found in the morning rdy

दुखद: छठ घाट पर बच्चे हो गये थे गुम, सुबह मिला दोनों का शव

घांघडीह निवासी युगल चौधरी का पुत्र अभिनव उर्फ नीरज कुमार (13वर्ष) व अपने मामा के घर आया हुआ था. कराय-परसुराय निवासी गुहन साव का पुत्र सूरज कुमार (12वर्ष) छठ पूजा को लेकर अर्घ देने अपने-अपने परिवार वालों के साथ गांव के समीप स्थित महाने नदी पहुंचे थे.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
छठ घाट पर बच्चे हो गये थे गुम, सुबह मिला दोनों का शव
छठ घाट पर बच्चे हो गये थे गुम, सुबह मिला दोनों का शव
प्रभात खबर

बख्तियारपुर. थाना क्षेत्र के घांघडीह गांव के दो बच्चों की मौत महाने नदी में डूबने से हो गयी. घटना बुधवार शाम की बतायी जाती है. घांघडीह निवासी युगल चौधरी का पुत्र अभिनव उर्फ नीरज कुमार (13वर्ष) व अपने मामा के घर आया हुआ था. कराय-परसुराय निवासी गुहन साव का पुत्र सूरज कुमार (12वर्ष) छठ पूजा को लेकर अर्घ देने अपने-अपने परिवार वालों के साथ गांव के समीप स्थित महाने नदी पहुंचे थे.

अर्घ अर्पित करने के बाद सारे लोग घर लौट गये, लेकिन दोनों बच्चे घर नहीं लौटे. दोनों बच्चों के घर नहीं लौटने पर चिंतित परिजनों ने खोजबीन की, लेकिन दोनों में से किसी का भी कोई सुराग नहीं मिला. गुरुवार सुबह तक बच्चों के बारे में कोई सूचना नहीं मिलने पर लोगों को दोनों के नदी में डूबने की आशंका हुई. इस बीच ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय प्रशासन को दी. सूचना मिलते ही पुलिस व प्रशासनिक पदाधिकारी एनडीआरएफ की टीम के साथ पहुंचे.

एनडीआरएफ दिनभर बच्चों को ढूंढ़ने का प्रयास करती रही. गुरुवार शाम तक दोनों बच्चों के शव को बरामद किया. दोनों बच्चों के शव को पोस्टमार्टम के लिए बाढ़ भेज दिया गया है. अंचलाधिकारी रघुबीर प्रसाद ने बताया है कि पोस्टमार्टम के बाद पीड़ित परिवार को नियमानुसार मुआवजे की राशि प्रदान की जायेगी. इधर बच्चों के शव के मिलते ही दोनों परिवारों में कोहराम मच गया. एक साथ दो-दो बच्चों की हुई मौत से पूरे गांव में मातम पसरा है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें