1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bjp vs bhumihar bjps attack on tejashwi latest news rjd rjs

BJP_Vs_Bhumihar बीजेपी का तेजस्वी पर वार, कहा-'भूरा बाल साफ' करने वाले अब कह रहे 'भूरा बाल को माफ करो'

BJP_Vs_Bhumihar बिहार में बीजेपी कोटे से मंत्री आलोक रंजन झा ने तेजस्वी और उनके परिवार पर तंज कसते हुए कहा कि एक समय वे लोग भूरा बाल साफ करो का नारा दिया करते थे. अब वही लोग भूरा बाल को माफ करो का नारा दे रहे हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
BJP_Vs_Bhumihar तेजस्वी पर बीजेपी का वार
BJP_Vs_Bhumihar तेजस्वी पर बीजेपी का वार
प्रभात खबर

राजेश कुमार ओझा

भूमिहार पर बिहार में राजनीति तेज हो गई है. मंगलवार को नेता प्रतिपक्ष और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने पशुराम जयंती के अवसर पर भूमिहारों से एक मौका मांगते हुए कहा था कि चूड़ा और दही मिलेगा तब ही बिहार सही होगा.तेजस्वी यादव का इशारा बिहार के भूमिहार और यादव को लेकर था. तेजस्वी के बयान के बाद बिहार में भूमिहारों के वोट को लेकर राजनीति तेज हो गई है.

बीजेपी कोटा से बिहार सरकार के मंत्री आलोक रंजन झा ने कहा है कि तेजस्वी राज्य के मुख्यमंत्री बनने के लिए छटपटा रहे हैं. वे मुख्यमंत्री की गद्दी तक पहुंचने के हर तरह के हथकंडे अपनाने में लगे हैं. उन्होंने तेजस्वी और उनके परिवार पर तंज कसते हुए कहा कि एक समय वे भूरा बाल साफ करो का नारा दिया करते थे. अब वही लोग भूरा बाल को माफ करो का नारा दे रहे हैं. लेकिन, बिहार की जनता को पता है कि उसे किसके साथ रहना है. क्योंकि बिहार ने राजद के 15 साल के शासन को देखा है. लालू-राबड़ी के राज बिहार के सवर्ण समाज के लोग डर से अपने नाम से अपना टाइटल तक रखना छोड़ दिया था. अब तेजस्वी कह रहे हैं हमको माफ कर दीजिए. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब गरीब सवर्णो को 10% आरक्षण देने के लिए बात कर रहे थे तब सबसे प्रखर होकर तेजस्वी यादव ने ही इसका विरोध किया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें