18.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबिहारपटनाबिहार में सियासी उथल-पुथल के बीच RJD-JDU विधायकों का आया बयान, तोड़-फोड़ की संभावना पर बोले..

बिहार में सियासी उथल-पुथल के बीच RJD-JDU विधायकों का आया बयान, तोड़-फोड़ की संभावना पर बोले..

Bihar Politics: बिहार में सियासी घमासान तेज है. महागठबंधन सरकार पर अब ग्रहण गहराता दिख रहा है. गुरुवार से ही बिहार का सियासी पारा चढ़ा हुआ है और दोनों गठबंधनों में उथल-पुथल की स्थिति दिख रही है. इस बीच जदयू और राजद के नेताओं का बयान आया है.

Bihar politics: बिहार के सियासी गलियारे में गुरुवार से ही हलचल तेज है. गुरुवार को महागठबंधन व एनडीए के घटक दलों ने अपने-अपने नेताओं के साथ बैठकें की. सियासी अटकलों का बाजार गरम रहा. शुक्रवार को भी राजनीति गरमायी रही. मुलाकातों का दौर जारी रहा. राजद और जदयू के बीच दूरी तो जदयू के साथ भाजपा नेताओं की नजदीकी सामने दिखने लगी. शुक्रवार को राजद और जदयू नेता बयानों के जरिए आमने-सामने भी हो गए. वहीं अब सबकी नजर सियासी गतिविधियों पर है. भाजपा एनडीए के घटक दलों के प्रमुख नेताओं से बातचीत कर रही है तो दूसरी ओर राजद और जदयू के विधायक भी अपने-अपने नेता के साथ खड़े रहने का दावा कर रही है.

बिहार में सियासी हलचल तेज..

बिहार में सियासी हलचल अभी तेज है. ऐसी संभावना अब प्रबल दिखने लगी है कि बिहार का सियासी समीकरण एकबार फिर बदल सकता है. जदयू और भाजपा की करीबी सामने आने लगी है. जबकि राजद और जदयू के बीच खटास का एहसास सियासी पंडितों को हो रहा है. जदयू, राजद और भाजपा नेताओं की गतिविधियां भी कुछ इसी ओर इशारा कर रही है कि बिहार में कुछ खेला होने वाला है.

राजद विधायक ने लालू यादव को लेकर कहा..

राजद सांसद मनोज झा ने मीडिया से बातचीत के दौरान सीएम नीतीश कुमार को अल्टीमेटम तक दे दिया और बोले कि आज यानी शुक्रवार शाम तक नीतीश कुमार स्थिति को स्पष्ट करें. तो वहीं जदयू ने भी पलटवार किया और कहा कि नीतीश कुमार कंफ्यूज नहीं होते. फ्रंट फुट की सियासत करते हैं. जबकि राजद विधायक रीतलाल यादव ने कहा कि हमारे नेता लालू यादव को धोखा देने की क्षमता किसी में नहीं है. केवल जनता में है. राजद विधायक ने कहा कि सरकार रहे या नहीं रहे, हम विधायक बनकर जनता की सेवा करते रहेंगे.


Also Read: ‘नीतीश कुमार फ्रंट फुट की राजनीति करते हैं.. वो कन्फ्यूज नहीं’ जदयू ने दिया राजद सांसद मनोज झा को जवाब
जदयू विधायक गोपाल मंडल का बयान.. 

वहीं भागलपुर जिले के गाेपालपुर विधानसभा से जदयू विधायक गोपाल मंडल ने भी अपने नेता नीतीश कुमार के साथ खड़े रहने की बात कही. गोपाल मंडल ने कहा कि नीतीश कुमार हमारे आलाकमान हैं. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं. वो जहां जाएंगे, हमलोग भी उनके साथ जाने को तैयार हैं. जब उनसे सवाल किया गया कि ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि जदयू के विधायकों को राजद तोड़ेगी. तो इसका जवाब देते हुए गोपाल मंडल ने कहा कि जदयू के विधायक बहुत मजबूत है. उसे तोड़ना संभव नहीं है. वहीं राजद और जदयू के बीच कड़वाहट को लेकर गोपाल मंडल ने कहा कि नीतीश कुमार का मान-सम्मान नहीं हो रहा था. बिहार को सजाना है इसलिए उनका सीएम बनना जरूरी है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें