1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar latest news updates congress leader tariq anwar attacked aimim asaduddin owaisi over bihar election result rkt

Bihar Election News: कांग्रेस महासचिव बोले-बिहार में सरकार बनवाने के लिए NDA को औवेसी की उतारनी चाहिए आरती

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कांग्रेस महासचिव तारिक अनवर
कांग्रेस महासचिव तारिक अनवर
फोटो - ट्वीटर

Bihar Election Result 2020: बिहार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को करारी हार का सामना करना पड़ा है. बिहार में महागठबंधन की सरकार न बनने का एक कारण कांग्रेस का खराब प्रदर्शन माना जा रहा है.ऐसे में अब पार्टी के अंदर की कलह सामने निकल कर आ रही है. की स्थिति बनी हुई है. चुनाव में मिली हार को लेकर कांग्रेस में मंथन का भी दौर शुरू हो चुका है. इन सबके बीच पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री तारिक अनवर ने भी बड़ा बयान दिया है.

कांग्रेस नेता तारिक अनवर ने कहा है ‘मैंने बिहार चुनाव परिणाम में हार का कारण पार्टी नेतृत्व को नहीं ठहराया है. हमें हार के कारणों पर चिंतन करना है. बिहार और कांग्रेस से जुड़े होने के कारण मैं भी हार के लिए जिम्मेदार हूं. हमें आज की हार से सीख लेकर भविष्य में होने वाले चुनाव के लिए तैयार रहना होगा.’

वहीं उन्होंने अपने एक ट्वीट में कहा कि एनडीए को ओवैसी की आरती उतारनी चाहिए जिनकी वजह से एक बार फिर बिहार में उनकी सरकार बनने जा रही है. हिन्दू कट्टरपंथी हों या मुस्लिम कट्टरपंथी,कॉंग्रेस की जंग दोनो से जारी रहेगी,क्योंकि ये दोनों एक-दूसरे के पूरक हैं. बात दें कि बिहार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के मात्र 19 विधायक चुनाव जीत पाये हैं, जो कि पिछले बार के 27 विधायकों से 8 कम हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें