1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar latest news rjd tejashwi and tej pratap protest against rising prices of petrol and diesel by cycling rjd celebrating 24th foundation day today with rjd cycle rally protest against fuel price hike

तेजस्वी व तेजप्रताप ने साइकिल चलाकर किया पेट्रोल- डीजल की बढ़ती कीमतों का विरोध, आरजेडी आज मना रही 24वां स्थापना दिवस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तेजस्वी व तेजप्रताप ने साइकिल चलाकर किया पेट्रोल- डीजल की बढ़ती कीमतों का विरोध
तेजस्वी व तेजप्रताप ने साइकिल चलाकर किया पेट्रोल- डीजल की बढ़ती कीमतों का विरोध
Twitter

राष्ट्रीय जनता दल रविवार को पार्टी का 24वां स्थापना दिवस मना रही है. इस दौरान बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव व तेजप्रताप यादव सहित राजद के अन्य कार्यकर्ताओं ने सरकार के विरोध में साइकिल मार्च किया. राजद ने पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों का विरोध साइकिल चलाकर किया.

तेजस्वी यादव व तेजप्रताप यादव ने किया साइकिल मार्च

इस दौरान बिहार के नेता प्रतिपक्ष व राजद के नेता तेजस्वी यादव ने राजधानी पटना में साइकिल चलाकर अपना विरोध जाहिर किया. इस साइकिल मार्च में तेजस्वी यादव के साथ उनके बड़े भाई व बिहार के पुर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव भी अन्य कार्यकर्ताओं के संग साइकिल मार्च में शामिल रहे.

राजद मना रही अपना स्थापना दिवस

बता दें कि राजद ने यह निर्णय लिया था कि रविवार को जब पार्टी अपना 24वां स्थापना दिवस मनाएगी तो इस दिन पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों का विरोध साइकिल चलाकर किया जाएगा. तेजस्वी यादव ने कहा था कि रविवार के दिन राजद के कार्यकर्ता सभी पंचायतों में दिन के 11 बजे से साइकिल चलाकर 5 किलोमिटर की दूरी तय करेगी. जिसके द्वारा पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों का विरोध जाहिर किया जाएगा.

बिहार के अलग-अलग कोने में हो रहा मार्च

इसके बाद रविवार को राजद के कार्यकर्ताओं ने बिहार के अलग-अलग कोने में साइकिल चलाकर अपना विरोध जाहिर किया.

Posted by : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें