1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar elections 2020 latest news updates bjp leader ravi kishan started singing bhojpuri songs in election rally watch video rkt

Bihar Chunav 2020: भीड़ देख रैली में भोजपुरी गाना गाने लगे रविकिशन, लोगों का आया ऐसा रिएक्शन, देखें वीडियो

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रैली में भोजपुरी गाना गाने लगे रविकिशन
रैली में भोजपुरी गाना गाने लगे रविकिशन
फोटो - ट्वीटर

Bihar Chunav 2020: बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान के बाद आज दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए राजनीतिक दलों ने कमर कस लिए हैं. इसी कड़ी में बुधवार को फिल्‍म स्‍टॉर और गोरखपुर के सांसद रवि किशन (Ravi kishan) ने अपने प्रचार अभियान की शुरुआत करते हुए तीन विधानसभा क्षेत्रों में सभाएं की. छपरा, मोतिहारी, समस्तीपुर में जनसभाओं के दौरान उन्होंने कहा कि लोगों को लालू-राबड़ी राज की याद है. बिहार में दोबारा एनडीए (NDA) की सरकार बनेगी.

चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए रविकिशन ने कहा कि बिहार को जरूरत है एक मजबूत व प्रगतिशील सरकार की, विकास के कर्मयोगियों की, जंगलराज और हवा-हवाई बातें करने वालों की नहीं. कोरोना काल में भी मोदी सरकार ने जनता की हर संभव मदद की है. बिहार के विकास के लिए यहाँ सुशासन को सर्वोपरि रखने वाली डबल इंजन की सरकार चाहिए. वहीं छपरा में में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए वह भोजपुरी गाना भी गाने लगे. इसपर पर वहां मौजूद लोगों का उत्साह और बढ़ता दिखा.

गोरखपुर सांसद ने कहा कि नीतीश के शासन काल में इन बुराइयों का खात्मा हुआ,अपराध में कमी आई. सुशासन और सुव्यवस्था की नींव पड़ी. वहीं बिहार में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि BJP के लिए पूरा देश ही परिवार है, हम देश के लिए जिएंगे-मरेंगे और समाज के उत्थान के लिए काम करेंगे. ये हमारा संकल्प है। लेकिन कांग्रेस और RJD के लिए अपना परिवार महत्वपूर्ण है. ऐसे लोग क्या प्रदेश का कल्याण कर पाएंगे?

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें